संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वीरवार को प्रदेश में लगातार बढ़ रही बिजली की दरों के विरोध में रोष मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने कैप्टन सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की गई। गुरु हरगोबिंद नगर स्थित जनता की रसोई से निकाला गया रोष मार्च एसडीएम कार्यालय पहुंचा। कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को राज्यपाल के नाम पर ज्ञापन दिया गया। रोष प्रदर्शन में जिला भाजपा प्रधान राकेश दुग्गल भी मौजूद रहे।

दुग्गल ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। सरकार ने पिछले विधानसभा चुनाव के समय जनता से वादा किया था कि बिजली के बिल पांच रुपये प्रति यूनिट किए जाएंगे लेकिन आज करीब 10 रुपये यूनिट के हिसाब से बिजली वसूली की जा रही है। कैप्टन सरकार ने जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। प्रदेश में नशे का कारोबार चल रहा है। युवाओं को रोजगार नहीं मिला है। पेंशनरों को समय पर पेंशन नहीं मिल रहा है। कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहे। कैप्टन सरकार प्रदेश का खजाना अपने मंत्रियों की सुख सुविधा पर लुटा रही है। कैप्टन सरकार की किसी भी धक्केशाही के खिलाफ अकाली-भाजपा आवाज बुलंद करेगा। रोष मार्च को फगवाड़ा भाजपा प्रधान परमजीत पम्मा चाचोकी, मेयर अरूण खोसला, जिला भाजयुमो प्रधान सोनू रावलपिंडी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व भाजपा महासचिव सुरिदर चोपड़ा, समाजसेवी कृष्ण बजाज, मदन गोपाल दुग्गल, बलविंदर ठाकुर, राजीव पाहवा, पार्षद चंदा मिश्रा, पार्षद परमजीत खुराना, पार्षद संजय ग्रोवर, पार्षद बलजिंदर सिंह ठेकेदार, पार्षद कुलविन्द्र किंदा, पूर्व सरपंच अमृतपाल सिंह पंडोरी, परमिंदर सिंह, डाबरी, भारतीय शर्मा, रश्मी कालड़ा, चंद्र रेखा शर्मा, रजनी बाला, प्रमोद मिश्रा, अमित सचदेवा, चंद्रेश कौल, बीरा राम बलजोत, इंद्रजीत खल्याण व अन्य उपस्थित थे।

प्रदर्शन में भीड़ नहीं जुटा पाई भाजपा

रोष मार्च में बड़ी तादाद में भीड़ जुटाने के दावे करने वाले भाजपा नेताओं के दावों की हवा निकलती नजर आई। भाजपा प्रधान परमजीत पम्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस रोष प्रदर्शन में काफी कम संख्या में भाजपाई नजर आए। फगवाड़ा से संबंधित कई बड़े भाजपा नेताओं व पार्षदों ने रोष मार्च से दूरी बनाए रखा। ज्यादा भीड़ नहीं जुटने के चलते भाजपा के यह रोष प्रदर्शन शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!