Move to Jagran APP

सिर्फ कांग्रेसी नेताओं के वार्ड में लग रहे वैक्सीनेशन कैंप : राकेश

संवाद सहयोगी फगवाड़ा भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को जिला कपूरथला के प्रधान राकेश दुग्

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jul 2021 06:24 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jul 2021 06:24 PM (IST)
सिर्फ कांग्रेसी नेताओं के वार्ड में लग रहे वैक्सीनेशन कैंप : राकेश
सिर्फ कांग्रेसी नेताओं के वार्ड में लग रहे वैक्सीनेशन कैंप : राकेश

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : भारतीय जनता पार्टी ने मंगलवार को जिला कपूरथला के प्रधान राकेश दुग्गल की अगवाई में स्थानीय सिविल अस्पताल में जबरदस्त रोष प्रदर्शन कर पंजाब सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। भाजपा नेताओं का आरोप था कि आम जनता को कहा जा रहा है कि पीछे से कोविड वैक्सीन की डोज नहीं आ रही जबकि चुनिदा कांग्रेस नेताओं के वार्ड में रोजाना कैंप लगाकर अपने चहेतों को वैक्सीन लगाई जा रही है जो बेहद अन्यायपूर्ण तथा निंदनीय है।

loksabha election banner

जिला प्रधान राकेश दुग्गल के अलावा पूर्व मेयर अरुण खोसला तथा मंडल प्रधान परमजीत पम्मा चाचोकी ने कहा कि वे लोग कई बार एसएमओ से संपर्क करके गुहार लगा चुके हैं कि उनके वार्डों में टीम भेजकर टीकाकरण कैंप लगाये जाएं लेकिन अज्ञात कारणों से उनके वार्डों में कोरोना टीकाकरण कैंप नहीं लगाए जा रहे। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी से निपटने में भी कांग्रेस पार्टी की स्थानीय लीडरशिप राजनीति का खेल, खेल रही है और स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेवार अधिकारी होने के बावजूद एसएमओ राजनीति का मोहरा बन रहे हैं। पूर्व मेयर खोसला ने बताया कि उन्होंने कई बार गुजारिश की है कि उनके वार्ड में टीकाकरण कैंप लगाया जाए लेकिन उन्हें हर बार किसी न किसी वजह से इंकार कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण को लेकर सरकारी अस्पताल में उचित व्यवस्था नहीं है जिस कारण भी लोग परेशान होते हैं। जिला प्रधान राकेश दुग्गल कहा कि बहुत लोगों को पहली डोज लग चुकी है लेकिन उन्हें दूसरी डोज के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है। कोरोना आपदा काल में लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ को किसी कीमत पर सहन नहीं करेंगे। इस अवसर पर बलभद्र सेन दुग्गल, चन्द्रेश कौल, राजीव पाहवा, प्रमोद मिश्रा, जसविन्द्र कौर, निक्की शर्मा, नितिन चड्ढा, महिन्द्र थापर आदि भाजपा नेता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.