Move to Jagran APP

एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव आने से थाना बेगोवाल सील

थाना बेगोवाल के एक एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन द्वारा शुक्रवार को बेगोवाल थाने को सील कर सभी मुलाजिमों को होम कवारंटाइन किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 08:30 PM (IST)
एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव आने से थाना बेगोवाल सील
एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव आने से थाना बेगोवाल सील

संवाद सहयोगी, बेगोवाल/कपूरथला : थाना बेगोवाल के एक एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर प्रशासन द्वारा शुक्रवार को बेगोवाल थाने को सील कर सभी मुलाजिमों को होम कवारंटाइन किया गया है।

loksabha election banner

डीएसपी जतिदरजीत सिंह ने बताया कि बेगोवाल थाने में सेवा निभा रहे एएसआइ के कोरोना पॉजिटिव आने पर लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर सेहत विभाग ने निर्देशों तहत बेगोवाल थाना पब्लिक डीलिंग के लिए बंद कर दिया गया है और सभी मुलाजिमों को एकांतवास कर दिया गया है। किसी भी व्यक्ति ने अगर कोई शिकायत देनी है तो वह उनके दफ्तर में आकर अपनी शिकायत दे सकता है।

एएसआइ के संपर्क में आए 50 लोगों के लिए सैंपल

उधर, कोरोना संक्रमित एएसआइ के संपर्क में आने वालों की सैंपलिंग की प्रक्रिया भी तेज हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से एएसआइ के संपर्क वाले करीब 50 से ज्यादा पुलिस व अदालत से संबंधित लोगों को भी ब्लड सैंपल लिए गए हैं। इनमें थाना बेगोवाल के एसएचओ समेत कई पुलिस कर्मी भी शामिल हैं।

28 मई को भुलत्थ अदालत गया था एएसआइ

कपूरथला के थाना बेगोवाल में तैनात जिला होशियारपुर के दसूहा निवासी एएसआइ के संक्रमित पाए जाने के बाद पुलिस विभाग सकते में आ चुका हैं। इस एएसआइ के ड्यूटी दौरान कपूरथला व भुलत्थ की अदालतों में मुजरिम पेशी पर ले जाने के चलते जिला व सेशन जज कपूरथला ने दो जज समेत 14 कर्मचारियों व वकीलों को भी एहतियातन होम क्वारंटाइन के आदेश जारी किए हैं। जिला व सेशन जज कपूरथला किशोर कुमार ने शुक्रवार को लिखित आदेश जारी कर कपूरथला के अतिरिक्त सेशन जज और भुलत्थ सब-डिवीजनल ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट की अदालतों के तमाम स्टाफ व वकीलों को एहतियातन होम क्वारंटाइन पर जाने के लिए कहा है। इन अदालतों में एएसआइ 28 मई को क‌र्फ्यू उल्लंघन व अन्य मामलों में आरोपी मुजरिमों को पेशी पर लेकर गया था।

नौ पुलिस कर्मी भुलत्थ सिविल अस्पताल में आइसोलेट

वहीं सिविल सर्जन डॉ. जसमीत बावा के अनुसार स्वास्थ्य विभाग कपूरथला की टीम ने एएसआइ के संपर्क में आने वाले 50 से ज्यादा पुलिस, अदालत व अन्य लोगों के ब्लड सैंपल लेकर भेज दिए गए हैं। इनमें थाना बेगोवाल के एसएचओ समेत तमाम पुलिस स्टाफ शामिल है। डीएसपी भुलत्थ जतिदरजीत सिंह के अनुसार एसएचओ ठीक हैं जबकि नौ पुलिस कर्मी भुलत्थ सिविल अस्पताल में आइसोलेट किए गए हैं, जबकि शेष को थाने के अंदर ही क्वारंटाइन किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.