जागरण संवाददाता, कपूरथला : स्थानीय हिदू कन्या कॉलेज कपूरथला में शुक्रवार को वार्षिक खेल समारोह का प्रिसिपल डॉ. अर्चना गर्ग की अध्यक्षता में आयोजन किया गया। इसमें मुख्यातिथि के रूप में सीआरपीएफ के डीआइजी नरिदर सिंह ने शिरकत की। वहीं उनके साथ डिस्ट्रिक्ट प्लानिग बोर्ड के चेयरमैन अनूप कल्हन ने विशेष मेहमान के रूप में शिरकत की। खेल मेले का आगाज मुख्यातिथि ने आसमान में गुब्बारे छोड़ एवं मार्च पास्ट से सलामी लेकर किया। इस दौरान 100 मीटर रेस में अकविदर ने पहला, ज्योति ने दूसरा व प्रभजोत ने तीसरा स्थान हासिल किया। 200 मीटर रेस में अकविदर ने पहला, सावनी ने दूसरा व प्रभजोत ने तीसरा स्थान हासिल किया।

सेक रेस में अकविदर ने पहला, अमरजीत ने दूसरा व हरमीत ने तीसरा, लांग जंप में अकविदर ने पहला, ज्योति ने दूसरा व प्रभजोत ने तीसरा, चाटी रेस में जसप्रीत ने पहला, पूजा ने दूसरा व जसमीन ने तीसरा, फ्रॉग रेस में अकविदर ने पहला, अमरजीत ने दूसरा व तनीशा ने तीसरा स्थान, आबसटैकल रेस में ज्योति ने पहला, पूजा ने दूसरा व प्रिया ने तीसरा, 400 मीटर रिले रेस में अकविदर ने पहला, हरमीत ने दूसरा व राजबीर ने तीसरा इनाम, शॉटपुट में अकविदर ने पहला, जैसमीन ने दूसरा व राजबीर ने तीसरा स्थान हासिल किया। थ्री लेग रेस में प्रभजोत व राजदीप ने पहला, सहजदीप एवं जसमीन ने दूसरा व जसमीन व तानिया ने तीसरा स्थान हासिल किया।

स्किपिग रेस में प्रभजोत, अकविदर, सोनिया, मार्बल रेस में सोनिया, जैसमीन, प्रिया, बैक रेस में अकविदर, प्रभजोत विजेता रही। वहीं समारोह के दौरान संगीत विभाग ने लोकगीत भी पेश किए गए। इस मौके पर विजेताओं को सम्मानित करते हुए नरिदर सिंह ने कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी विशेष होता है। एक खिलाड़ी लीडरशिप की भावना व मेहनत के साथ बुलंदियां को छू सकता है। उन्होंने तानिया शेरगिल की उदाहरण देते हुए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। वहीं कालेज की ओर से मुख्यातिथि को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कॉलेज प्रिसिपल डॉ. अर्चना गर्ग ने सभी का धन्यवाद किया। वहीं मंच संचालन जसवंत कौर एवं जसदीप कौर ने बाखूबी निभाया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!