Move to Jagran APP

सत्ता का मोह त्याग कर कृषि अध्यादेश के विरोध में कांग्रेस का साथ दें अकाली : धालीवाल

कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार कोरोना आपदा में जरूरतमंद लोगों का विशेष ध्यान रख रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 01:54 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 01:54 AM (IST)
सत्ता का मोह त्याग कर कृषि अध्यादेश के विरोध में कांग्रेस का साथ दें अकाली : धालीवाल
सत्ता का मोह त्याग कर कृषि अध्यादेश के विरोध में कांग्रेस का साथ दें अकाली : धालीवाल

संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : कैप्टन अमरिदर सिंह सरकार कोरोना आपदा में जरूरतमंद लोगों का विशेष ध्यान रख रही है। जिन लोगों के नीले कार्ड केंद्र सरकार ने पारदर्शिता के नाम पर रद कर दिया है उन्हें भी राशन की किटें पहुंचाई जा रही हैं। यह बात वीरवार को विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने प्रदेश काग्रेस सचिव मनीष भारद्वाज, ब्लाक फगवाड़ा शहरी काग्रेस प्रधान संजीव बुग्गा एवं देहाती काग्रेस प्रधान दलजीत राजू की उपस्थिति में कहा कि कैप्टन सरकार ने लोगों को कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से मिशन फतेह शुरू किया है जो कि सराहनीय प्रयास है। सरकार की प्राथमिकता जनता को कोरोना से मुक्त रखना तथा उद्योगों, एवं व्यापार को प्रोत्साहित करना है ताकि जो आर्थिक नुकसान क‌र्फ्यू में हुआ है उसकी भरपाई हो सके।

loksabha election banner

विधायक धालीवाल ने शिरोमणी अकाली दल को भी ओछी राजनीति से गुरेज करने की नसीहत देते हुए कहा कि मोदी सरकार के कृषि अध्यादेशों के विरोध में अन्य राजनीतिक दलों की तरह कुर्सी मोह त्याग कर काग्रेस पार्टी का साथ दें ताकि किसान विरोधी इन अध्यादेश को लागू होने से रोका जा सके। कृषि अध्यादेश का मात्र काग्रेस ही किसान विरोधी नहीं कहती बल्कि सभी किसान यूनियनों की ओर से भारी विरोध दर्ज करवाया गया है। उन्होंने फगवाड़ा वासियों को पुरजोर अपील कर कहा कि वे बढ़ते कोरोना केसों से विचलित न हों लेकिन सावधानी बेहद जरूरी है। शरीरिक दूरी तथा फेस मास्क का प्रयोग कोरोना से बचाव का सबसे कारगर तरीका है इसमें कोताही न की जाए। इसके अलावा हाथों को बार-बार धोना व मुंह, नाक व कान को कम से कम छूना कोरोना संक्रमण के खतरे को कम करता है। इस अवसर पर मार्केट कमेटी फगवाड़ा के उप चेयरमैन जगजीवन खलवाड़ा, पूर्व पार्षद बंटी वालिया, विक्की वालिया, बोबी बेदी, यूथ प्रधान फगवाड़ा करमदीप सिंह कम्मा आइद भी उपस्थित थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.