Move to Jagran APP

अकाली दल ने नशा तस्कर के साथ विधायक राणा की फोटो वायरल होने पर उठाए सवाल

कपूरथला विधायक राणा गुरजीत सिंह संग शराब व नशा तस्कर की फोटो वायरल होने पर अकाली दल कपूरथला ने कई सवाल खड़े किए हैँ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 02:17 AM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 02:17 AM (IST)
अकाली दल ने नशा तस्कर के साथ विधायक राणा की फोटो वायरल होने पर उठाए सवाल
अकाली दल ने नशा तस्कर के साथ विधायक राणा की फोटो वायरल होने पर उठाए सवाल

संवाद सहयोगी, कपूरथला : कपूरथला विधायक राणा गुरजीत सिंह संग शराब व नशा तस्कर की फोटो वायरल होने पर अकाली दल ने कई सवाल उठाए हैं। शिरोमणि अकाली दल कपूरथला के हलका इंचार्ज एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा ने बीते दिनों कपूरथला पुलिस की ओर से गांव बूटा में नशा बरामदगी के मामले को सियासी दबाव में दबाने के भी आरोप जड़े हैं।

loksabha election banner

स्टेट गुरुद्वारा साहिब में मीडिया से मुखातिब होते हुए हलका इंचार्ज अकाली दल एडवोकेट परमजीत सिंह ने कहा कि पूर्व बिजली मंत्री व विधायक राणा गुरजीत सिंह के साथ शराब व नशा तस्करों की फोटो सामने आने से कांग्रेस सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले गांव बूटा के सरपंच के भाई से बड़ी मात्रा में पुलिस ने नशा बरामद किया था, लेकिन उस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है और न की कार्रवाई का कुछ पता चला है। आरोप लगाया कि जिस कांग्रेसी सरपंच के भाई से पुलिस ने नशा बरामद किया है, उसकी फोटो भी राणा गुरजीत सिंह के साथ वायरल हुई हैं। लेकिन इस पूरे मामले को कपूरथला पुलिस सियासी दबाव में काम कर रहा है। इस मामले को दबाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले से मीडिया को भी दूर रखा गया है। जिससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस सरकार नशा व शराब माफिया को संरक्षण दे रही है। इस दौरान सीनियर अकाली नेता जरनैल सिंह डोगरवाल, अमरबीर सिंह लाली, अवी राजपूत, अजय बबला, जगजीत सिंह शम्मी के अलावा कई अकाली नेता मौजूद थे।

विधायक ने आरोपों को बेबुनियाद बताया

उधर, विधायक राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि वह किसी नशा तस्कर का साथ न देते हैं और न ही देंगे। पुलिस इस मामले में निष्पक्षता से अपना काम कर रही है। जहां तक फोटो का सवाल है तो उनकी फोटो तो एडवोकेट परमजीत सिंह पम्मा के साथ भी है। अब अगर पम्मा कोई गलत काम करते है तो क्या यह मामला भी उनके खाते डाला जाएगा। फोटो तो कोई भी किसी के साथ खिचवा सकता है। ये आरोप निराधार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.