Move to Jagran APP

500 पुलिस कर्मचारी करेंगे शहर की सुरक्षा

गणतंत्र दिवस को लेकर शहर की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 10:49 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 10:49 PM (IST)
500 पुलिस कर्मचारी करेंगे शहर की सुरक्षा
500 पुलिस कर्मचारी करेंगे शहर की सुरक्षा

संवाद सहयोगी, कपूरथला : गणतंत्र दिवस को लेकर एसएसपी कंवरदीप कौर ने जिले में कोई भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। पुलिस की ओर से शहर के महत्वपूर्ण जगहों व मुख्य सड़कों पर चेकिग की जा रही है। गणतंत्र पर कपूरथला में 500 पुलिस कर्मचारी तैनात रहेंगे। जो कि शहर के मुख्य टी-प्वाइंटों अमृतसर रोड, करतारपुर रोड, जालंधर रोड व सुल्तानपुर लोधी रोड पर बैरीकेड लगाकर बाहर से आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिग कर रही है। बिना नंबर प्लेट व बिना काग•ात के गाड़ियों को बाउंड किया जा रहा है।

loksabha election banner

इस संबंध में डीएसपी सब-डवि•ान सुरिदर सिंह का कहना है कि कानून-व्यवस्था भंग करने वालों पर पुलिस की नजर रहेगी। कपूरथला में 500 पुलिस कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात रहेंगे। जिनमें महिला पुलिस की भी तैनाती की गई है। शहर के सभी टी प्वाइंटों पर बैरियर लगाकर आने जाने वालों पर नजर रखी जाएगी। बाहर से आने वाली गाड़ियों की जांच की जाएगी। यह आदेश 26 जनवरी तक जारी रहेंगे। एसएसपी कंवरदीप कौर के निर्देशों पर डीएसपी सब डिवीजन सुरिदर सिंह की देखरेख में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है। डीएसपी सब-डिवीजन सुरिदर सिंह की ओर से विभिन्न थानों के अलावा पीसीआर, ट्रैफिक पुलिस को शहर की सभी सीमाओं पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से भी पुलिस प्रत्येक आने-जाने वाले पर निगाह रख रही है तथा आने-जाने वाली गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है। सत्यनारायण बाजार, शहीद भगत सिंह चौंक, माल रोड, सब्जी मंडी, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन पर स्पेशल टीम तैनात की गई है। उन्होनें बताया कि थाना सिटी के एसएचओ सुरजीत सिंह पत्तड़, थाना कोतवाली के एसएचओ हरिदर सिंह, थाना सदर के एसएचओ गुरदयाल सिंह, पीसीआर इंचार्ज राजविदर सिंह, ट्रैफिक इंचार्ज सुखविदर सिंह के अलावा महिला पुलिस कर्मियों को चप्पे-चप्पे पर तैनात किया गया है। बाजारों में बिना वर्दी के पुलिस कर्मचारी, महिला पुलिस कर्मचारी भी तैनात की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.