जागरण संवाददाता, कपूरथला : थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने गश्त के दौरान एक महिला से 300 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद किया है। आरोपित महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अदालत के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

मामले के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रजिदर कुमार ने बताया कि एएसआइ गुरदीप सिंह व पुलिस टीम गश्त कर रही थी। जब पुलिस टीम गांव अहमदपुर के नजदीक पहुंची तो एक महिला को पैदल आते देखा। शक के आधार पर उसे रोककर पूछताछ की गई। महिला ने अपना नाम मनजीत कौर उर्फ जट्टी (52) पत्नी जरनैल सिंह निवासी गांव सेंचा थाना सुल्तानपुर लोधी बताया। तलाशी के दौरान महिला से 300 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि आरोपित जट्टी के खिलाफ पहले भी थाना सुल्तानपुर लोधी में नशा तस्कर को पनाह देने का केस दर्ज है। आरोपित महिला के दोनों गुरभेज सिंह भेजा व युवराज उर्फ राजा के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं। अदालत की ओर से आरोपित भेजा को भगौड़ा घोषित किया हुआ है। यहां तक कि पति जरनैल सिंह के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं। सारा परिवार ही आपराधिक घटनाओं में संलिप्त है।

व्यक्ति से 105 नशीली गोलियां बरामद

कपूरथला : थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 105 नशीली गोलियां सहित गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। अदालत के आदेश के बाद उसे जेल भेज दिया गया है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ लखबीर सिंह ने बताया कि एएसआइ सुरजीत सिंह व पुलिस टीम गश्त पर थी। गश्त के दौरान पुलिस टीम को एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। शक के आधार पर उसे रोककर पूछताछ की गई। आरोपित ने अपना नाम कश्मीर सिंह उर्फ शीरा निवासी गांव तोती थाना सुल्तानपुर लोधी बताया। तलाशी के दौरान आरोपित से 105 नशीली गोलियां बरामद हुईं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!