संवाद सहयोगी, फगवाड़ा : विधायक बलविदर सिंह धालीवाल के निर्देशों पर सेहत विभाग की ओर से वार्ड नंबर 24 में पड़ते पटेल नगर में फगवाड़ा यूथ कांग्रेस के प्रधान करमदीप कम्मा के नेतृत्व में कोरोना वैक्सीनेशन लगाया गया। कैंप के दौरान करीबन 150 लोगों को टीका लगाया गया। करमदीप कम्मा ने कहा कि लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित रखने के मकसद प्रदेश सरकार की ओर से फ्री टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है। जिन लोगों ने अभी तक कोरोना की वैक्सीन लगाई है वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। लोग किसी भी अफवाहों पर ध्यान न दें और अपनी बारी आने पर कोरोना वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने लोगों को कोरोना महामारी को लेकर प्रदेश सरकार की ओर से जारी हिदायतों का पालन करने की अपील की। उन्होंने वार्ड में वैक्सीनेशन कैंप लगवाने के लिए विधायक धालीवाल का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर संदीप खुल्लर, हरमेश पाठक, उदय खुल्लर, पप्पू दोरा, सीमा खुल्लर सहित मोहल्ला वासी उपस्थित थे।

कैंप में 150 लोगों के सेहत की जांच

संवाद सहयोगी, कपूरथला : पीर चौधरी रोड स्थित जेजे ट्रोमा सेंटर व थिद अस्पताल में रविवार को सुबह नौ बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक फ्री मेडिकल चेकअप कैंप लगाया गया। कैंप में निश्शुल्क जांच के अलावा एक्सरे, खून की जांच व अन्य जरूरी टेस्ट भी 15 प्रतिशत कम कीमत पर किया गया। डा. जसवंत सिंह थिद ने बताया कि मरीजों को दवाईयां भी कम मूल्य पर उपलब्ध करवाई गई।

कैंप में 150 से अधिक लोगों के हड्डियों व खून की जांच की गई। डा. प्रेमजीत सिंह ने बताया कि आने वाले दिनों में मरीजों के जोड़े भी बदले जाएंगे तथा आपरेशन भी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि जेजे ट्रोमा सेंटर तथा थिद अस्पताल की ओर से गांव ढप्पई, सैफलाबाद, इब्राहिमवाल, सुल्तानपुर लोधी, ढिलवां, मकसूदपुर में कैंप लगाकर जरूरतमंदों की मदद की जाएगी।

Edited By: Jagran