Move to Jagran APP

कोरोना के 12 नए मरीज मिले, महिला की मौत

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 10:10 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 10:10 PM (IST)
कोरोना के 12 नए मरीज मिले, महिला की मौत
कोरोना के 12 नए मरीज मिले, महिला की मौत

संवाद सहयोगी, कपूरथला : जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई लेकिन खतरा टला नहीं है। शुक्रवार को कोरोना से गांव साबूवाल जिला कपूरथला रहने वाली 47 वर्षीय महिला की तरनतारन के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। शुक्रवार को जिले में कोरोना के 12 नए मरीज मिले हैं। शुक्रवार को अमृतसर के मेडिकल कालेज से 405 सैंपल की रिपोर्ट आई, जिनमें 403 की रिपोर्ट नेगेटिव तथा दो सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव है। सिविल अस्पताल कपूरथला में एंटीजन पर किए गए टेस्ट में दो सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। इसके अलावा निजी लैब में किए गए टेस्ट में छह सैंपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। जिले में संक्रमितों की संख्या 4160 तक पहुंच गई है तथा अब तक 170 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में कोरोना के 105 एक्टिव केस हैं। सिविल सर्जन डा. सुरिदर कुमार ने बताया कि शुक्रवार को स्वस्थ होने पर 22 मरीजों को अस्पताल से छुंट्टी दे दी है। शुक्रवार को जिले में कोरोना टेस्ट के लिए 1371 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। कपूरथला सिविल अस्पताल में 235 लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए।

loksabha election banner

सिविल अस्पताल के डा. राजीव भगत ने बताया कि शुक्रवार को पाजिटिव आने वाले मरीजों में बूलपुर कपूरथला का 39 साल का व्यक्ति, गोल्डन एवेन्यू कपूरथला का 46 साल साल का व्यक्ति, कपूरथला का 31 साल का व्यक्ति, सेंटर बैंक का 31 साल का कर्मचारी, आरसीएफ कपूरथला की 47 साल की महिला तथा आरसीएफ कपूरथला का 46 साल का व्यक्ति शामिल है। डा. राजीव भगत ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को हल्के में न लें। घरों से बाहर निकलने समय मूंह पर मास्क लगाएं। बाजारों में शारीरिक दूरी का ध्यान रखें ताकि संक्रमण से बचा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.