संवाद सहयोगी, कपूरथला

गांव रायपुर अराइयां में दहेज में दिए गए फ्रिज के किश्तें न अदा करने पर फाइनेंसर व उसके साथियों के मारपीट व गोली चलाने पर रोशन की हुई मौत के मामले में थाना सुभानपुर की पुलिस ने छापामारी के दौरान एक अन्य आरोपी हरदेव सिंह पुत्र शातीराम निवासी गाव राजपुर को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मुख्य आरोपी फाइनेंसर पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि दो सप्ताह पहले रविवार को गांव रायपुर अराइयां में एक गरीब परिवार के घर से फ्रिज उठाने के लिए आए फाइनेंसर व उसके साथ आए युवकों ने मौके पर इकट्ठे होकर लोगों में दहशत पैदा करने के मकसद के साथ फायरिंग कर दी थी, जिस पर अपने मोटर साइकिल पर अपने पिता महेंद्र सिंह के साथ आ रहे रोशन लाल गोली लग गई और उसकी मौत हो गई।

इस मामले में थाना सुभानपुर की पुलिस ने कत्ल का मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने भोगपुर क्षेत्र के साथ संबंधित फाइनेंसर कुलदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद नामजद सात अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। इनमें से पुलिस ने छापेमारी के बाद एक सप्ताह के बाद एक ओर आरोपी हरदेव सिंह पुत्र शातीराम निवासी गाव राजपुर थाना भोगपुर को गिरफ्तार कर लिया, इस संबंधी संपर्क करने पर थाना सुभानपुर के एसएचओ परमिन्दर सिंह ने बताया कि इस मामलें में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।