जालंधर, जेएनएन। लायलपुर खालसा B.Ed कॉलेज फॉर वूमेन में यूथ फेस्टिवल के दौरान तीन दिवसीय जोनल मुकाबले शुरू हो गए हैं। पहले दिन छात्रों की तरफ से स्किट के जरिये धर्म की आड़ में दुकानदारी चमकाने वाले पाखंडी पर कटाक्ष किया।

इस दौरान कई इवेंट करवाए गए। कॉलेज में बच्चों के लिए कार्टून, लाइव स्केचिंग, पेंटिंग, मिमिक्री, कॉस्टयूम, परेड आदि इवेंट आयोजित किए गए। इन इवेंट के दौरान छात्रों की तरफ से प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया। यूथ फेस्टिवल का आगाज डीसी वरिंदर कुमार, प्रिंसिपल डॉ. परमिंदर कौर और प्रिंसिपल डॉक्टर गुरपिंदर सिंह समरा ने दीप प्रज्वलित करके किया।

आकांक्षा को मिला 3.24 लाख का सालाना पैकेज

लायलपुर खालसा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के छात्रों को घर-घर रोजगार योजना के तहत एक कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में चुना गया। यह प्रोग्राम बेंगलुरू की आइटी सेवा एंफेसिस कंपनी ने किया था। इसमें छात्रों को वजीफे के साथ 3.24 लाख रुपये का सालाना पैकेज दिया गया। प्लेसमेंट प्रक्रिया में एचआर साक्षात्कार के बाद बीटेक इलेक्ट्रानिक्स व कम्यूनिकेशन की छात्रा आकांक्षा श्रीवास्तव का चयन किया गया। केसीएल ग्रुप के शैक्षणिक मामलो के निदेशक सुखबीर सिंह उपनिदेशक डॉ. आरएस देयोल और एलकेसी ई के निदेशक डॉ. डीएस राव ने छात्रा को सम्मानित किया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!