Move to Jagran APP

खेत में सो रहे युवक की सिर कुचलकर हत्या

नकोदर के गांव चक्क वेंडल में एक युवक का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई। युवक अपने एक रिश्तेदार की आत्महत्या के मामले में आरोपित था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Nov 2021 01:33 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 01:33 AM (IST)
खेत में सो रहे युवक की सिर कुचलकर हत्या
खेत में सो रहे युवक की सिर कुचलकर हत्या

जागरण संवाददाता, जालंधर : नकोदर के गांव चक्क वेंडल में एक युवक का सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी गई। युवक अपने एक रिश्तेदार की आत्महत्या के मामले में आरोपित था। शनिवार रात वह खेतों में पशुओं को चारा डालने गया और वहां से नहीं लौटा। परिवार ढूंढने निकला तो देर रात दो बजे उसकी लाश मिली। मृतक की पहचान मंदीप सिंह(34) के रूप में हुई है। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद तीन महिलाओं समेत छह लोगों पर मामला दर्ज किया है। मृतक के भाई संदीप सिंह निवासी उप्पल जागीर ने बताया कि शनिवार रात मंगल सिंह और उसका भाई खेत में बने खूंह पर मवेशियों को चारा डालने गए थे। रात दस बजे मंगल सिंह तो एक मवेशी के साथ घर आ गया लेकिन मंदीप नहीं आया। 11 बजे तक भी वह घर नहीं आया तो उसे फोन किए लेकिन उसने नहीं उठाया। रात दो बजे उसकी लाश खूंह पर पर एक चारपाई पर पड़ी थी। मंदीप के सिर पर किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए थे जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से विकृत हो चुका था।घटना की सूचना के बाद मौके पर डीएसपी लखविदर सिंह मल्ल, थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने जांच की। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास फैला खून और खूंह की दीवार पर काफी दूर तक खून के छीटें मिले है। पुलिस पहुंची तो मंदीप का सिर बुरी तरह से फट चुका था और उसके सिर के हिस्से जगह-जगह बिखरे हुए थे। शव को कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बहन की मदद करने पर इसलिए हुआ था आत्महत्या का केस

loksabha election banner

मृतक के भाई ने बताया कि वह तीन भाई-बहन हैं। उनकी बड़ी बहन कश्मीर कौर की शादी चक्क वेंडल गांव में हुई है जिसका अपनी सास जोगिंदर कौर से जमीन को लेकर विवाद था और उनका कोर्ट में केस चल रहा है। उनके विवाद में चक्क वेंडल गांव के ही रहने वाले दिलबाग सिंह, मक्खन सिंह और गुरबख्श सिंह, जोगिदर कौर की मदद करते थे। कुछ दिनों पहले जोगिदर कौर ने आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद पुलिस ने कश्मीर कौर, बहनोई मंगल सिंह और उसके भाई मंदीप के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था। -------------

इन पर दर्ज किया गया केस

थाना प्रभारी मंजीत सिंह ने बताया कि मृतक के भाई के बयानों पर उसके जीजा की बहन सुखजीत कौर पत्नी सुखजिदर सिंह निवासी कपूरथला, सरबजीत कौर पत्नी सुखजीत सिंह निवासी मेहतपुर, राजदीप कौर पत्नी हरभजन निवासी खानपुर नकोदर और चक्क वेंडल गांव के रहने वाले दिलबाग सिंह, मक्खन सिंह और गुरबख्श सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.