Move to Jagran APP

जालंधर की PPR मार्केट में हंगामा, नाके पर खड़े पुलिसकर्मी पर युवक ने चढ़ाई कार; वर्दी पर भी डाला हाथ

जालंधर की पीपीआर मार्केट में देर रात जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान नशे में धुत एक युवक ने नाके पर कार भगाने की कोशिश में पुलिस कर्मचारी पर ही गाड़ी चढ़ा दी जिसके बाद वहां स्थिति और खराब हो गई।

By Jagran NewsEdited By: DeepikaPublished: Thu, 06 Oct 2022 09:25 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 09:25 AM (IST)
जालंधर की PPR मार्केट में हंगामा, नाके पर खड़े पुलिसकर्मी पर युवक ने चढ़ाई कार; वर्दी पर भी डाला हाथ
युवक को साथ लेकर जाती हुए पुलिस। (जागरण)

जागरण संवाददाता, जालंधर: पीपीआर मार्केट में हुल्लड़बाजी रोकने के लिए लगाए नाके पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान नाके पर कार में बैठे एक युवक ने एडीसीपी-दो आदित्य शर्मा की वर्दी पर हाथ डाल दिया। इसके बाद युवक की पुलिस कर्मचारियों ने धुनाई कर दी। मामला बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे का है।

loksabha election banner

माडल टाउन जा रहा था युवक, पुलिस कर्मचारी पर चढ़ा दी कार

युवक कार लेकर पीपीआर माल से माडल टाउन जा रहा था। उसकी कार किसी अन्य गाड़ी से टकरा गई। पीपीआर मार्केट नाके पर कार भगाने की कोशिश में उसने पुलिस कर्मचारी पर कार चढ़ा दी, जिससे उसे चोट आईं हैं।

एडीसीपी व एसीपी के साथ भी की बदसलूकी

नाके पर ही पुलिस कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने लगा तो मौके पर आईपीएस आदित्य व एसीपी खुशबीर कौर पहुंच गए। आरोप है कि युवक ने एडीसीपी व एसीपी के साथ भी बदसलूकी की। एडीसीपी की वर्दी पर हाथ भी डाला। वह खुद को एसएसपी का भाई बताता रहा। मौके काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा।

पुलिसकर्मियों को गाली निकालने की वीडियो भी आई सामने

युवक की पुलिसकर्मियों को गाली निकालने की वीडियो भी सामने आई है। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। देर रात पुलिस ने सिविल अस्पताल में युवक का मेडिकल करवाया। डीसीपी जगमोहन सिंह ने बताया कि अखिल शर्मा निवासी गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।

केमिकल का कारोबार करता है युवक, नशे में था धुत

इस दौरान जांच में सामने आया कि अखिल शर्मा ने काफी शराब पी हुई थी। वह केमिकल का कारोबार करता है। एडीसीपी आदित्य शर्मा ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की है। वर्दी पर हाथ डाला है। एक जवान जख्मी हुआ है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Sanskarshala: डांटकर नहीं बल्कि प्यार से बच्चों के साथ समय बिताते हुए आदतों में बदलाव लाएं

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Weather Update: शहर में सुबह से ही खिलेगी धूप, जानिए दिनभर कैसा रहेगा मौसम का हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.