जागरण संवाददाता, जालंधर: पीपीआर मार्केट में हुल्लड़बाजी रोकने के लिए लगाए नाके पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान नाके पर कार में बैठे एक युवक ने एडीसीपी-दो आदित्य शर्मा की वर्दी पर हाथ डाल दिया। इसके बाद युवक की पुलिस कर्मचारियों ने धुनाई कर दी। मामला बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे का है।

माडल टाउन जा रहा था युवक, पुलिस कर्मचारी पर चढ़ा दी कार

युवक कार लेकर पीपीआर माल से माडल टाउन जा रहा था। उसकी कार किसी अन्य गाड़ी से टकरा गई। पीपीआर मार्केट नाके पर कार भगाने की कोशिश में उसने पुलिस कर्मचारी पर कार चढ़ा दी, जिससे उसे चोट आईं हैं।

एडीसीपी व एसीपी के साथ भी की बदसलूकी

नाके पर ही पुलिस कर्मचारियों के साथ बदसलूकी करने लगा तो मौके पर आईपीएस आदित्य व एसीपी खुशबीर कौर पहुंच गए। आरोप है कि युवक ने एडीसीपी व एसीपी के साथ भी बदसलूकी की। एडीसीपी की वर्दी पर हाथ भी डाला। वह खुद को एसएसपी का भाई बताता रहा। मौके काफी देर तक गहमागहमी का माहौल रहा।

पुलिसकर्मियों को गाली निकालने की वीडियो भी आई सामने

युवक की पुलिसकर्मियों को गाली निकालने की वीडियो भी सामने आई है। घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। देर रात पुलिस ने सिविल अस्पताल में युवक का मेडिकल करवाया। डीसीपी जगमोहन सिंह ने बताया कि अखिल शर्मा निवासी गुरु गोबिंद सिंह एवेन्यू के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है।

केमिकल का कारोबार करता है युवक, नशे में था धुत

इस दौरान जांच में सामने आया कि अखिल शर्मा ने काफी शराब पी हुई थी। वह केमिकल का कारोबार करता है। एडीसीपी आदित्य शर्मा ने बताया कि पुलिस कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की है। वर्दी पर हाथ डाला है। एक जवान जख्मी हुआ है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Sanskarshala: डांटकर नहीं बल्कि प्यार से बच्चों के साथ समय बिताते हुए आदतों में बदलाव लाएं

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar Weather Update: शहर में सुबह से ही खिलेगी धूप, जानिए दिनभर कैसा रहेगा मौसम का हाल

Edited By: Deepika

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट