जालंधर, जेएनएन। शादी समारोह में खु‍शियों का माहौल था और दूल्‍हा-दुल्‍हन फेरे ले रहे थे। तभी वहां एक युवती पहुंच गई और हंगामा खड़ा कर दिया। हालात यह हो गए और ऐसा खुलासा हुआ कि दूल्‍हा बरात के संग बिना शादी किए लौट गया। दरअसल युवती दूल्‍हे की प्रेमिका थी और वह उसे धोखा देकर शादी कर रहा था।

प्रेमी के फेरों पर पहुंची प्रेमिका ने शादी रुकवाई, बारात लेकर लौटा दूल्हा
घटना जिले के गोराया के नजदीकी गांव गोहावर में की है। जिले के शेरपुर गांव के जसकरन कुमार बारात लेकर गोहावार में एक लड़की से शादी करने पहुंचा था। गुरुद्वारा साहिब में फेरों की रस्म शुरू हुई ही थी कि वहां एक युवतीृ पहुंच गई। युवती ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया। युवती ने खुद को जसकरन की प्रेमिका बताया तो समारोह में हड़कंप मच गया। इस सबके बीच युवती ने दुल्‍हन के परिवार को दूल्‍हे जसकरन से अपने अपने प्रेम संबंध के बारे में पूरी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें: एक्‍सक्‍लुसिव: राफेल आ रहा है, घर की छत पर पक्षियों के लिए न रखें दाना-पानी

युवती ने बताया कि उसका जसकरन कुमार उर्फ जस्सी के साथ करीब डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह जस्सी के साथ रहती थी और वे घूमने के लिए दुबई भी गए थे। इसके अलावा युवती के गांव में उसके परिवार के साथ रह चुकी है। युवती ने बताया कि जस्सी ने उसे गुमराह किया था कि उसके बड़े भाई की शादी की तैयारियां चल रही हैं। उसे बीती रात ही पता लगा कि विवाह तो जसकरन का है। वह उसके गांव शेरपुर पहुंची तो सारा मामला साफ हो गया। युवती ने जसकरन के साथ अपनी तस्‍वीरें भी दिखाईं।

इस पद दुल्‍हन के परिजनों ने दूल्हे जसकरन से जवाब मांगा तो उसने बताया कि उसे तो दुबई से वापस आए आठ महीने ही हुए हैं। चार महीने पहले ही उसकी दोस्ती इस युवती के साथ हुई थी। जब उससे युवती द्वारा दिखाई गई तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उसने प्रेम प्रसंग के बारे में कुबूल कर लिया। इसके बाद दुल्‍हन के परिवार ने शादी से इन्‍कार कर दिया।

यह भी पढ़ें: सनी देयोल की मुश्किलें बढ़ीं, लोकसभा सदस्‍यता खत्‍म करने की मांग उठी, जानें क्‍या है पूरा


थाना गोराया के प्रभारी ने इस संबंध में कहा कि जस्सी के परिवार वाले लड़की के परिवार (जिस से शादी हो रही थी) से राजीनामा कर बारात वापस ले गए। दुल्‍हन के परिवार ने भी मामले में किसी तरह की पुलिस कार्रवाई नहीं करवाई।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!