Move to Jagran APP

जालंधर जिमखाना क्लब में ऑफिसर्स वाइव्स का धमाल, लंबे समय बाद तंबोला खेल किया इंजॉय

जालंधर के जिमखाना क्लब में मंगलवार को ऑफिसर वाइव्स क्लब की महिलाओं ने स्नोबॉल और तंबोला खेलकर काफी इंजॉय किया। काफी टाइम बाद जब आपस में मिलना हुआ तो इन्होंने एक दूसरे का हालचाल पूछा और मस्ती भी की।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 03:00 PM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 03:00 PM (IST)
जालंधर जिमखाना क्लब में ऑफिसर्स वाइव्स का धमाल, लंबे समय बाद तंबोला खेल किया इंजॉय
जालंधर के जिमखाना क्लब में आफिसर्स वाइव्स कल्ब की सदस्य।

जालंधर, जेएनएन। कोरोना महामारी के दौरान कई महीने बंद रहने के बाद मंगलवार को जालंधर का जिमखाना क्लब गुलजार हो गया। ऑफिसर वाइव्स क्लब की सदस्यों ने यहां गेट-टुगेदर करके स्नोबॉल और तंबोला खेलकर जमकर इंजॉय किया।

prime article banner

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान किट्टी पार्टी और अन्य समारोह बंद हो गए थे। इस कारण इस क्लब के फ्रेंड्स आपस में मिल नहीं पा रही थी। काफी टाइम बाद जब जिमखाना क्लब में उनका आपस में मिलना हुआ तो उन्होंने एक-दूसरे का हालचाल पूछा और खूब मस्ती की। पार्टी में शामिल होने के लिए सभी सदस्य ट्रेडिशनल तरीके से ड्रेसअप करके पहुंची थी। तंबोला में विजेता रही सदस्यों को कैश प्राइस देकर सम्मानित किया गया।

मंगलवार को जालंधर के जिमखाना क्लब में लंबे समय बाद मिली सदस्यों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना और सेल्फी के साथ ये पल कैमरे में कैद कर लिए। 

सेक्रेटरी उपासना वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस पार्टी का सदस्यों ने जमकर आनंद उठाया। इस दौरान एक दूसरे के साथ मजाक और मस्ती का भी दौर चला। फनी गेम के साथ-साथ विभिन्न तरह के स्वादिष्ट खाने का भी सदस्यों ने स्वाद चखा। ऑफिसर्स वाइव्स क्लब की ज्वाइंट सेक्रेट्री सुमन वर्मा, एंटरटेनमेंट सेक्रेटरी अंजू संधू, फाइनेंस सेक्रेटरी अंजु गोयल के साथ क्लब की अन्य सदस्य इस मौके पर मौजूद रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.