जालंधर, जेएनएन। कोरोना महामारी के दौरान कई महीने बंद रहने के बाद मंगलवार को जालंधर का जिमखाना क्लब गुलजार हो गया। ऑफिसर वाइव्स क्लब की सदस्यों ने यहां गेट-टुगेदर करके स्नोबॉल और तंबोला खेलकर जमकर इंजॉय किया।

कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान किट्टी पार्टी और अन्य समारोह बंद हो गए थे। इस कारण इस क्लब के फ्रेंड्स आपस में मिल नहीं पा रही थी। काफी टाइम बाद जब जिमखाना क्लब में उनका आपस में मिलना हुआ तो उन्होंने एक-दूसरे का हालचाल पूछा और खूब मस्ती की। पार्टी में शामिल होने के लिए सभी सदस्य ट्रेडिशनल तरीके से ड्रेसअप करके पहुंची थी। तंबोला में विजेता रही सदस्यों को कैश प्राइस देकर सम्मानित किया गया।

मंगलवार को जालंधर के जिमखाना क्लब में लंबे समय बाद मिली सदस्यों ने एक-दूसरे का हालचाल जाना और सेल्फी के साथ ये पल कैमरे में कैद कर लिए। 

सेक्रेटरी उपासना वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस पार्टी का सदस्यों ने जमकर आनंद उठाया। इस दौरान एक दूसरे के साथ मजाक और मस्ती का भी दौर चला। फनी गेम के साथ-साथ विभिन्न तरह के स्वादिष्ट खाने का भी सदस्यों ने स्वाद चखा। ऑफिसर्स वाइव्स क्लब की ज्वाइंट सेक्रेट्री सुमन वर्मा, एंटरटेनमेंट सेक्रेटरी अंजू संधू, फाइनेंस सेक्रेटरी अंजु गोयल के साथ क्लब की अन्य सदस्य इस मौके पर मौजूद रहीं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021