जेएनएन, पठानकोट। एक दुकानदार महिला के जाल में फंस गया। महिला ने दुकानदार को अपने घर पर बुलाया और फिर जो हुआ वह शर्मसार करने वाला था। महिला ने दुकानदार को नग्न होने को कहा। उसने धमकी दी कि यदि वह नग्न नहीं हुआ तो वह शोर मचा देगी। दुकानदार ने जब कपड़े उतारे तो वहां दो लोग और आ गए और उसकी नग्न फोटो खींच ली। इसके बाद वह मिलकर उसेे ब्लैकमेल करने लगे।

अरोप है कि महिला के साथियों ने फोटो को सोशल साइट्स पर डालने की धमकी देकर एक लाख रुपये की मांग की। इसके बदले पीड़ित ने महिला को 9200 रुपये नकदी और एक लाख के बदले में दो चेक भी दे दिए। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों पर केस दर्ज किया है। पुलिस को संदेह है कि यह मामला देह व्यापार से जुड़ा हो सकता है। पुलिस ने मामले में इस्तेमाल हुए फोनों की डिटेल कॉल के आधार पर छापामारी कर दो अन्य महिलाओं को हिरासत में लिया। महिलाओं को उठाने के मामले पर पुलिस कुछ भी कहने से कतरा रही है।

सुजानपुर निवासी दुकानदार ने थाना टू में दी शिकायत में बताया कि गांव अजीजपुर में फास्ट फूड की दुकान चलाता है। चार फरवरी को उसे एक महिला का फोन आया कि वह उससे मिलना चाहती है। लोग अक्सर उन्हें विवाह-शादी के ऑर्डर के लिए बुला लेते हैं। महिला ने व्यक्ति को उच्ची पुली एरिया में मिलने के लिए बुलाया। वह वहां पहुंचा तो थोड़ी देर में एक अन्य महिला आई और उसे एक मकान में ले गई। मकान में महिला ने कहा कि वह अपने कपड़े उतार दे नहीं तो वह शोर मचा देगी। दुकानदार ने बताया कि बदनामी के डर से उसने कपड़े उतार दिए, लेकिन उसी समय दो अज्ञात व्यक्ति कमरे में आए और उसकी फोटो खींचने लगे।

उक्त व्यक्तियों ने कहा कि वह उसे एक लाख रुपये दे। अन्यथा वह उसकी फोटो इंटरनेट पर डाल देंगे। उन्होंने उसकी तलाशी ली और जेब से 1200 रुपये निकाल लिए। उसके बाद उन्होंने और पैसे मांगे, अगले दिन उससे आठ हजार रुपये और लिए। बाद में उससे एक लाख रुपये के चेक भी ले लिए। उसने बताया कि वह घटना के बाद से परेशान चल रहा है और मानसिक तनाव में है। इस मामले में पुलिस कार्रवाई करने की मांग की गई है।एसएचओ दविंद्र प्रकाश ने कहा कि मामला दर्ज कर दिया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!