Move to Jagran APP

फिल्लौर पुलिस अकादमी का वायरलेस आपरेटर गिरफ्तार

फिल्लौर पुलिस अकादमी में नशे में फंसे पुलिसकर्मी लगातार सामने आ रहे हैं। मंगलवार को पुलिस ने वायरलेस आपरेटर को भी गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 May 2022 09:48 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2022 09:48 PM (IST)
फिल्लौर पुलिस अकादमी का वायरलेस आपरेटर गिरफ्तार
फिल्लौर पुलिस अकादमी का वायरलेस आपरेटर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, फिल्लौर : फिल्लौर पुलिस अकादमी में नशे में फंसे पुलिसकर्मी लगातार सामने आ रहे हैं। मंगलवार को पुलिस ने वायरलेस आपरेटर को भी गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पहले से गिरफ्तार सात लोगों से पुलिस ने पूरा दिन पूछताछ की। पूछताछ के बाद आधिकारिक तौर पर कुछ बताया तो नहीं लेकिन पता चला है कि इस मामले में पुलिस के सामने और भी कई लोगों के नाम गए हैं जिनमें कई ऐसे पुलिसवाले है जो अफसर लाबी के हैं। ऐसे में अब पुलिस इस मामले में पूरी तरह से चुप्पी साध रही है। इन सात लोगों से पूछताछ के बाद अकादमी में वायरलेस आपरेटर पर भी नशे के दलदल में फंसे होने की बात सामने आई थी। उधर सात पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले को दबाने में जुटे छोटे पुलिसकर्मी खुलकर सामने नहीं आ रहे । थाना फिल्लौर की पुलिस भी जांच के नाम पर अब कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। हालांकि जहां पड़े अफसर इस काले धंधे को खत्म करने में जुटे हैं, वहीं छोटे स्तर पर पुलिसकर्मी सभी को बचाने में लगे हैं। दो दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मियों से हुई पूछताछ

loksabha election banner

पुलिस ने रिमांड पर लिए पुलिस कर्मियों से पूछताछ के बाद उनके संपर्क में रहने वाले दर्जन भर से ज्यादा लोगों को बुलाकर पूछताछ की। इस पूछताछ में क्या निकला इस बारे में कोई कुछ बताने को तैयार नहीं है। यह है मामला

फिल्लौर पुलिस अकादमी में बीते दिनों नशे के खेल का पर्दाफाश हुआ था। एक पुलिसकर्मी ने शिकायत की थी जिसके बाद इस मामले में पर्त दर पर्त खुलती गई थी। अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार कर उन पर केस दर्ज किया जा चुका है। नशा लेने के कारण एक सिपाही की मौत भी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.