Move to Jagran APP

पत्नी बोली- एनआरआइ महिला ने पति को जाल में फंसाया, अब कर रही ब्लैकमेल

सरबजीत ने आरोप लगाया कि उक्त महिला कनाडा से आई थी और उसने उनके पति को भी विदेश में सेटल करने और पैसे कमा कर देने का लालच दिया। बाद में कुछ नहीं किया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 10:16 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 10:16 AM (IST)
पत्नी बोली- एनआरआइ महिला ने पति को जाल में फंसाया, अब कर रही ब्लैकमेल
पत्नी बोली- एनआरआइ महिला ने पति को जाल में फंसाया, अब कर रही ब्लैकमेल

जालंधर, जेएनएन। सरस्वती विहार में रहने वाले सिंह टैक्सी स्टैंड के मालिक अनूप सिंह की पत्नी सरबजीत कौर ने एनआरआइ महिला पर उनके पति को ब्लैकमेल करने और झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरबजीत कौर ने बताया कि उनका टैक्सी स्टैंड कपूरथला चौक के पास है। उनके टैक्सी स्टैंड पर एक व्यक्ति टैक्सी चलाता था और उसके उनके पति के साथ काफी अच्छे संबंध थे। उसका फ्लैट भी उनके फ्लैट के पास था। इस कारण, उसका उनके घर पर आना-जाना था। वहां एक एनआरआइ महिला उसके साथ लिव इन में रहती थी।

loksabha election banner

सरबजीत ने आरोप लगाया कि उक्त महिला कनाडा से आई थी और उसने उनके पति को भी विदेश में सेटल करने और पैसे कमा कर देने का लालच दिया। महिला ने उनके पति से तीन लाख रुपये लिए और कहा कि कनाडा जाकर वहां से पैसे भेज देगी। इसके बाद उसने न तो पैसे वापस किए और न ही उनके पति को विदेश बुलाया। महिला से जब उनके पति ने पैसे वापस मांगे तो वह लडऩे लगी और धमकाने लगी और उनके खिलाफ झूठी शिकायत दे दी।

उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने बिना जांच किए ही उनके पित पर मामला दर्ज कर दिया जबकि उक्त महिला सरेआम धमिकयां देती थी और उनके बच्चों को भी रास्ते में रोक कर धमकाती है। सरबजीत कौर ने कहा कि यदि उसके परिवार को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार एनआरआइ महिला होगी।

अदालत में चल रहा है केस

सरबजीत कौर ने बताया कि इस मामले में उन्होंने एनआरआइ महिला के खिलाफ कोर्ट में केस भी किया हुआ है। उसने बताया कि अदालत का कोई फैसला नहीं आया लेकिन महिला उनको धमकियां दे रही है और खुद को जान से मारने की बात कह कर पूरे परिवार को फंसाने की बात कर रही है। उन्होंने अदालत से भी अपील की है कि महिला के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

एनआरआइ महिला ने लगाया था होटल में दुष्कर्म का आरोप

कनाडा से लौटी महिला ने थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका अपने पति से विवाद था और अनूप सिंह समझौता करवाने के नाम पर आता था। उसने उसे बातों में लिया और कहा कि वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद होटल में बुला कर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन बाद में शादी करने से इन्कार कर दिया। जब उसने जोर डाला तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना बस्ती बावा खेल की पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और अनूप की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की लेकिन वो फरार निकला। थाना प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कि अनूप की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.