Move to Jagran APP

Weather Update: शहर ने ओढ़ी धुंध की चादर, अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, आज छाए रहेंगे बादल

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक वीरवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार को बादल छाए रहने तथा शनिवार को बारिश की संभावना है।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 08:17 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 11:25 AM (IST)
Weather Update: शहर ने ओढ़ी धुंध की चादर, अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, आज छाए रहेंगे बादल
Weather Update: शहर ने ओढ़ी धुंध की चादर, अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, आज छाए रहेंगे बादल

जालंधर, जेएनएन। सर्दी का प्रकोप कम नहीं हो रहा है। तीन दिन पहले दिन भर हुई बारिश के बाद वीरवार सुबह भी घनी धुंध छाई रही। पारा लुढ़कने से ठंड में भी इजाफा हो गया है। धुंध के कारण वाहन चालकों और स्कूल जाने वाले बच्चों को भी खासी परेशानी हुई। दृश्यता कम होने के कारण शहर के कई क्षेत्रों में सुबह जाम भी लगा रहा। इससे पहले बुधवार सुबह भी घना कोहरा पड़ा था और न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई थी। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक वीरवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार को बादल छाए रहने तथा शनिवार को बारिश की संभावना है।

loksabha election banner

आदमपुर दिल्ली फ्लाइट पांच घंटे लेट

जालंधर : दिल्ली के लिए स्पाइस जेट एयरलाइंस की आदमपुर से फ्लाइट के लेट होने का सिलसिला जारी है। बुधवार को आदमपुर दिल्ली फ्लाइट पांच घंटे देरी से रवाना हुई। फ्लाइट का आदमपुर से दिल्ली के लिए रवाना होने का समय दोपहर 1:05 निर्धारित है, लेकिन फ्लाइट 5:55 पर टेक ऑफ कर सकी। इससे पहले दिल्ली से भी आदमपुर के लिए भी फ्लाइट का संचालन लगभग पांच घंटा 09 मिनट देरी से हुआ।

धुंध की वजह से 19 तक दस बजे ही लगेंगे स्कूल

जासं, जालंधर : धुंध की वजह से राज्य भर के स्कूलों के समय में किया गया बदलाव 19 जनवरी तक जारी रहेगा। इसके तहत प्राइमरी स्कूल सुबह 10 बजे से दोपहर तीन बजे तक और सभी सरकारी मिडिल, हाई और सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुबह 10 से शाम चार बजे तक लगेंगे। विभाग की तरफ से पहले यह समय सारिणी 15 जनवरी तक घोषित की गई थी। यह फैसला धुंध और बारिश की संभावना को लेकर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.