जागरण संवाददाता, जालंधर। Weather Update Jalandhar जालंधर में बरसात थमने के साथ ही मौसम के मिजाज तेजी से बदले और तापमान का पारा चढ़ने लगा है। फिलहाल लोगों को गर्मी और उमस से राहत नहीं मिलने वाली है। वीकेंड में मौसम में बदलाव के आसार के बाद हल्की राहत मिलेगी। ऐसा मौसम विभाग का अनुमान है। पिछले सप्ताह की तरह इस सप्ताह भी आसमान में धूप खिलेगी।

माहिरों की माने तो आने वाले कई दिनों तक मौसम यथावत रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो वीकेंड पर तापमान में गिरावट हो सकती है आसमान में बादल छाए रहेंगे और कहीं हल्की बौछारें पड़ने के आसार है। अधिकतम तापमान 4 और न्यूनतम तापमान 3 डिग्री सेल्सियस गिर सकता है। बुधवार को अधिकतम तापमान 34 और न्यूनतम 21 डिग्री तक पहुंचेगा। अगले सप्ताह से सर्दी की दस्तक भी शुरू होने की संभावना है। इस बारे में मौसम विशेषज्ञ डॉक्टर विनीत शर्मा बताते हैं कि मानसून सीजन खत्म होने के बाद अब रोजाना धूप खिली रहने की संभावना है। उन्होंने कहा कि इस सप्ताह अधिकतर दिन धूप खिली रहेगी। जिससे अधिकतम तापमान में इजाफे का दौर भी बरकरार रहेगा।

यह भी पढ़ें- हादसे में घायल करतारपुर के शिवम की मौत, एक गंभीर

मंगलवार सायं करतारपुर निवासी 23 वर्षीय युवक शिवम अग्निहोत्री की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बस अड्डा जालंधर के पास सोमवार सुबह छह बजे मोटरसाइकिल और साइकिल रिक्शा के बीच टक्कर हो शिवम समेत लोग युवक जख्मी हो गए थे। शिवम का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पिता अश्विनी अग्निहोत्री नाइयां मुहल्ला करतारपुर ने बताया कि उनका बेटा शिवम पीवीआर माल जालंधर में रात की ड्यूटी करता था और रात्रि दो बजे के बाद फ्री होने के बाद सुबह पांच बजे करतारपुर को आने हेतु रवाना होता था। सोमवार भी वह 5:30 बजे के करीब अपने साथी के मोटरसाइकिल के पीछे बैठकर बस अड्डा जालंधर की ओर जा रहा था कि रास्ते में मोटर साइकिल की रिक्शा से टक्कर हो गई।

Edited By: Vinay Kumar