जागरण संवाददाता, जालंधर : बस स्टैंड चौकी पुलिस ने एसके ढाबा में चोरी करने वाले अलराजा और राजा को गिरफ्तार किया है। काजी मंडी स्थित दोनों के घरों से पुलिस ने दो कमर्शियल सिलेंडर व बाइक बरामद की है। हालांकि तीसरा आरोपी सुरेश अभी फरार है। सुरेश अलराजा का रिश्ते में जीजा है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया है।

चौकी इंचार्ज सेवा ¨सह ने बताया कि कूल रोड निवासी अनुज महेंद्रू ने 3 जून को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि चोर उसके ढाबे का शटर तोड़कर 4 गैस सिलेंडर, एक एलसीडी, एक कंप्यूटर चुरा ले गए। ढाबे के सीसीटीवी में दिखा कि एक व्यक्ति अंदर चोरी करता है, दूसरा रेहड़ा लेकर आता है और तीसरा सड़क पर खड़ा होकर देखता है कि कोई आ न जाए। जांच के बाद पुलिस ने काजी मंडी में रेड की और मदरासी मोहल्ला निवासी अलराजा उर्फ राजा उर्फ मोंटिया (25) और संतोषी नगर निवासी राजा (26) को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की निशानदेही पर घरों से दो सिलेंडर, एक एलसीडी और बस स्टैंड के गेट 5 से चुराया एक बाइक मिला।

दोनों ने कबूला कि वारदात में उनके साथ अलराजा का जीजा काजी मंडी निवासी सुरेश होता है। तीनों कबाड़ उठाने व बेचने का काम करते हैं। रेहड़ा चलाते हुए दिन में बाजार में दुकानों और घरों की रेकी करते है। जिस घर पर ताला लगा मिलता है, वहां रात में वारदात कर देते हैं। अलराजा और राजा पर करतारपुर व शहर के अलग अलग थानों में चोरी और जुए के कुल 5 केस दर्ज हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!