Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए वीआइसी का होटल रेडिसन में सेमिनार 13 को

विदेश में पढ़ने की इच्छा रखने वाले छात्रों के लिए अब ऑनस्पॉट असेस्मेंट पाने के लिए गोल्डन अवसर होगा और विदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए आवेदन लिया जाएगा। वीआईसी की तरफसे होटल रेडिसन जालंधर में 13 जुलाई को शिक्षा मेले का आयोजन किया जा रहा है। छात्र अपने माता-पिता के साथ व्यक्तिगत रूप से विश्वविद्यालय के अधिकारियों से मिल सकते हैं और मेरिट-आधारित छात्रवृत्ति के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। शिक्षा मेले में प्रवेश निशुल्क है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 10:00 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 10:00 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए वीआइसी का होटल रेडिसन में सेमिनार 13 को
ऑस्ट्रेलिया में पढ़ने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए वीआइसी का होटल रेडिसन में सेमिनार 13 को

जागरण संवाददाता, जालंधर (वि.) : विदेश में पढ़ने की इच्छा रखने वाले छात्रों के लिए अब ऑनस्पॉट असेसमेंट पाने के लिए गोल्डन अवसर होगा और विदेश के विभिन्न विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए आवेदन लिया जाएगा। वीआईसी की तरफ से होटल रेडिसन, जालंधर में 13 जुलाई को शिक्षा मेले का आयोजन किया जा रहा है। छात्र अपने माता-पिता के साथ व्यक्तिगत रूप से विश्वविद्यालय के अधिकारियों से मिल सकते हैं और मेरिट-आधारित छात्रवृत्ति के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। शिक्षा मेले में प्रवेश नि:शुल्क है।

prime article banner

एमडी अमित शर्मा ने बताया कि वीआईसी दुनिया भर में अग्रणी शिक्षा सलाहकारों में से एक है। इसके कनाडा, बांग्लादेश, भूटान, भारत, नेपाल, पाकिस्तान, फिलीपींस और श्रीलंका में 38 से अधिक कार्यालयों के नेटवर्क के साथ और भारत में 30 कार्यालय हैं। वीआईसी दुनिया भर में विश्वविद्यालयों, कॉलेजों, व्यावसायिक संस्थानों और स्कूलों सहित 180 से अधिक शिक्षा प्रदाताओं का प्रतिनिधित्व करता है। 1996 में अपनी स्थापना के बाद से, वीआईसी ने 35,000 से अधिक छात्रों को अपने साथी संस्थानों में भर्ती करवाया है। वीआईसी ने सफलतापूर्वक कनाडा, यूनाइटेड किगडम, दुबई, सिगापुर, कनाडा और न्यूजीलैंड में छात्रों को रखा है। 2006 से चल रहे वीआईसी अमृतसर कार्यालय की अध्यक्षता अमित शर्मा की है, जिनकी अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा सलाहकार के रूप में 12 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता है। अपने गतिशील नेतृत्व और मार्गदर्शन के तहत, वीआईसी उन छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन केंद्र बन गया है जो विदेशों में अध्ययन करने की इच्छा रखते हैं। वीआईसी अमृतसर अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने का प्रयास करता है और वीजा सफलता दर बहुत अधिक है। छात्रों को होटल रेडिसन में विदेश में अध्ययन करने के लिए एवं ऑन-स्पॉट मूल्यांकन के लिए अपने दस्तावेजों की प्रतियां लेकर आए और स्टडी एब्राड के लिए अपना सपना पूरा करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK