Move to Jagran APP

Valentines Day Celebration: जालंधर में द ग्रेट पोडियम ने करवाया मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स कांटेस्ट

Valentines Day Celebration जालंधर के द ग्रेट पोडियम ने मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान भावुक अग्रवाल डाक्टर पूनम शर्मा रविंदर कौर मनराज दीपमाला करण कुमार खुशी महाजन रुतुजा जोशी आयुष व गगनदीप संधू को मोस्ट स्टाइलिश चूड़ी मेंबर के टाइटल से नवाजा गया।

By Rohit KumarEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 03:14 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 03:14 PM (IST)
Valentines Day Celebration: जालंधर में द ग्रेट पोडियम ने करवाया मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स कांटेस्ट
जालंधर के द ग्रेट पोडियम ने मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स कार्यक्रम का आयोजन किया।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के द ग्रेट पोडियम की ओर से रविवार को वेलेंटाइन डे के मौके पर मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स कार्यक्रम का आयोजन किया गया। रविवार को एक तरफ जहां देशभर में लोग फूल और अन्य गिफ्ट देकर अपने चाहने वालों के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर द ग्रेट पोडियम एक अलग अंदाज से वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट कर रहा है। कांटेस्ट में 30 से अधिक जूरी मेंबर्स ने हिस्सा लिया। ‌

prime article banner

यह भी पढ़ें -   आदमपुर में बड़ा ट्रैफिक जाम, फंसे दिल्ली की फ्लाइट के यात्री, एयरपोर्ट के लिए अपनाएं जंडूसिंघा से वाया डरोली रास्ता

इसमें से 10 मोस्ट स्टाइलिश जूरी मेंबर्स का चुनाव कर उन्हें पुरस्कार एवं उपहार देकर सम्मानित किया गया। इनमें से भावुक अग्रवाल, डाक्टर पूनम शर्मा, रविंदर कौर, मनराज, दीपमाला, करण कुमार, खुशी महाजन, रुतुजा जोशी, आयुष व गगनदीप संधू को मोस्ट स्टाइलिश चूड़ी मेंबर के टाइटल से नवाजा गया। इस अवसर पर फाउंडर आशिमा कालरा ने सभी जूरी मेंबर्स को बधाई देते हुए उनके काम की सराहना की और आने वाले समय में उनके लिए और प्लेटफार्म लेकर आने की बात कही।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसमें जूरी मेंबर्स को भी परफॉर्म करने का मौका मिलेगा और उन्हें सम्मानित भी किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने सभी को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर गुरप्रीत कौर ने मुख्य अतिथि की रूप में शिरकत की। यह कार्यक्रम सूरज मल्होत्रा व प्रियांशु बजाज की देखरेख में आयोजित किया गया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.