Move to Jagran APP

चोरी के बाइक पर करता था नशे की सप्लाई, पुलिस ने नाके पर किया गिरफ्तार Jalandhar News

लांबड़ा पुलिस ने नशा बेचने वाले एक ऐसे आरोपित को काबू किया है जो उसकी डिलीवरी के लिए मोटरसाइकिल चोरी करता था। यह वो पुलिस को चकमा देने के लिए करता था।

By Edited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 09:39 AM (IST)
चोरी के बाइक पर करता था नशे की सप्लाई, पुलिस ने नाके पर किया गिरफ्तार Jalandhar News
चोरी के बाइक पर करता था नशे की सप्लाई, पुलिस ने नाके पर किया गिरफ्तार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। लांबड़ा पुलिस ने नशा बेचने वाले एक ऐसे आरोपित को काबू किया है, जो नशे की डिलीवरी के लिए मोटरसाइकिल चोरी करता था। वो यह सब पुलिस को चकमा देने के लिए करता था। पुलिस को उससे चार मोटरसाइकिल व एक एक्टिवा बरामद हुई है। इसके अलावा नशे की गोलियां भी मिली हैं। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अब उससे नशा लेने वालों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

prime article banner

डीएसपी करतारपुर सुरिंदरपाल व लांबड़ा के एसएचओ पुष्प बाली ने बताया कि पुलिस टीम ने स्पेशल नाकाबंदी के दौरान रामपुर चौक पर बिना नंबर के पैशन मोटरसाइकिल को रोका। इसे जसवीर सिंह उर्फ जग्गी निवासी रसूलपुर खुर्द थाना लांबड़ा चला रहा था। पुलिस ने तलाशी ली, तो उसके पास 147 नशे की गोलियां बरामद हुईं। पुलिस ने उसे काबू कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। पूछताछ करने पर जग्गी से चार मोटरसाइकिल व एक स्कूटी बरामद हुई। इनमें बुलेट मोटरसाइकिल नंबर पीबी 08एडी-0201 उसने चिट्टी मोड़ लांबड़ा से रवि कुमार पुत्र मुंशीराम निवासी हुसैनपुर का चोरी किया था।

मोटरसाइकिल नंबर पीबी 08सीजेड-6898 प्लेटिना राजू सहगल पुत्र किशन लाल निवासी बस्ती शेख का निझरां पेट्रोल पंप से चोरी किया था। स्कूटी उसने जालंधर शहर से चोरी की थी। पूछताछ में उसने बताया कि उसका एक साथी मनजिंदर सिंह उर्फ मन्ना उर्फ विक्की पुत्र कुलवंत सिंह निवासी रूड़की थाना गोराया भी है, जो इस वक्त कपूरथला जेल में बंद है। उसे भी प्रोडक्शन वारंट पर लाकर केस में शामिल किया जाएगा। 24 साल के जसवीर जग्गी के खिलाफ थाना लांबड़ा में पहले भी एनडीपीएस, एक्साइज व चोरी के चार केस दर्ज हैं। वह सातवीं पास है और उत्तर प्रदेश के कलियर शरीफ से किसी अज्ञात व्यक्ति से नशे की गोलियां लेकर आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK