Move to Jagran APP

विदेश में रह रहे पति व ननदों से तंग आकर विवाहिता ने निगली जहरीली दवा, अस्पताल में माैत

सदर पुलिस के अधीन आते इलाके में एक विवाहिता ने पति व ननदों से दुखी होकर जहरीली दवा पी ली जिसकी लुधियाना के एक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति व ननदों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 07:41 AM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 09:41 AM (IST)
विदेश में रह रहे पति व ननदों से तंग आकर विवाहिता ने निगली जहरीली दवा, अस्पताल में माैत
विवाहिता ने पति व ननदों से दुखी होकर जहरीली दवा पी ली। (फाइल फाेटाे)

नकोदर, जेएनएन। सदर पुलिस के अधीन आते इलाके में एक विवाहिता ने पति व ननदों से दुखी होकर जहरीली दवा पी ली, जिसकी लुधियाना के एक अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति व ननदों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दर्ज करवाए बयान में गांव पंधेर, थाना सदर निवासी अमरजीत सिंह ने बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है और उसके दो बच्चे हैं।

loksabha election banner

बड़ी लड़की जसवीर कौर व छोटा बेटा सरबजीत सिंह है। दोनों बच्चे शादीशुदा हैं। जसवीर कौर की 10 साल पहले सरबजीत सिंह से शादी हुई थी, जिनके दो बच्चे हैं। उनका दामाद सरबजीत सिंह विदेश में हैं और उनकी बेटी के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था। इस संबंध में उनकी बेटी फोन पर भी बताती थी।

अमरजीत  ने बताया कि उनके बेटे सरबजीत सिंह का पांच फरवरी 2020 को विवाह था। विवाह पर उसकी बेटी मनीला से यहां आई थी लेकिन दामाद खुद भी नहीं आया और बच्चों को भी नहीं आने दिया। इसके साथ ही दामाद उनकी बेटी जसवीर कौर को कहता था कि अगर वह इंडिया गई तो उसे वापस नहीं बुलाएगा। इसके बाद उनकी बेटी से दामाद ने बातचीत करनी भी बंद कर दी। इससे जसवीर कौर परेशान रहती थी।

विवाह के बाद वह अपने ससुराल गांव सरींह चली गई। 20 सितंबर को उनकी बेटी सरींह से उनके पास आ गई। इस बीच उसने बताया कि उसकी ननदें, कमलजीत, बलजीत, जिंदर, राणो तथा उसका पति सरबजीत उन्हें परेशान करते हैं। जिसके चलते 22 सितंबर की शाम करीब छह बजे उसने जहरीली दवा पी ली।

इलाज के लिए उसे लोहियां खास अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर लुधियाना रेफर कर दिया। लुधियाना में जसवीर कौर की इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.