Move to Jagran APP

जिमखाना क्लब में अंडरग्राउंड पार्किंग का ब्लू प्रिंट तैयार, बैठक अगले सप्ताह

क्लब प्रशासन द्वारा बीते कुछ माह में ही क्लब की रेनोवेशन के साथ ही लॉबी स्क्वैश कोर्ट आरएफआइडी कार्ड स्पो‌र्ट्स कैफे का निर्माण करवाया जा चुका है। इस काम में अब अंडरग्राउंड पार्किग का काम भी जुड़ जाएगा।

By Edited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 08:41 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 08:41 AM (IST)
जिमखाना क्लब में अंडरग्राउंड पार्किंग का ब्लू प्रिंट तैयार, बैठक अगले सप्ताह
बीते 20 सालों से जिमखाना क्लब के चुनाव में पार्किंग बड़ा मुद्दा बनता आ रहा है।

जालंधर, जेएनएन। जिमखाना क्लब के चुनाव दिसंबर में होने हैं। ऐसे में क्लब के विकास कार्यो की रफ्तार तेज हो चुकी है। क्लब प्रशासन द्वारा बीते कुछ माह में ही क्लब की रेनोवेशन के साथ ही लॉबी, स्क्वैश कोर्ट, आरएफआइडी कार्ड, स्पो‌र्ट्स कैफे का निर्माण करवाया जा चुका है। इसमें अब अंडरग्राउंड पार्किग का काम भी जुड़ जाएगा। बीते 20 सालों से क्लब के चुनाव में पार्किंग बड़ा मुद्दा बनता आ रहा है, लेकिन चुनाव के बाद पदाधिकारी इस मुद्दे को ठंडे बस्ते में डाल देते हैं। हालांकि मौजूदा कार्यकारिणी की कोशिश है कि किसी भी तरह इस बार चुनाव से पहले इस प्रोजेक्ट को पूरा कर लिया जाए।

loksabha election banner

प्रोजेक्ट को लेकर सब कमेटी बनाई जा चुकी है, जिसकी बैठक अगले सप्ताह होनी है। मी¨टग में पार्किग बनाने की योजना और ठेका देने पर किए जाने वाले खर्च पर चर्चा होगी। कमेटी सदस्यों का कहना है कि इस पर करीब तीन करोड़ रुपये का खर्च आ सकता है। पार्किंग का ब्लू प्रिंट भी तैयार हो चुका है।

कमेटी में शामिल सदस्य

- जूनियर वाइस प्रेसीडेंटः राजू विर्क

- संयुक्त सचिवः सौरभ खुल्लर

- कैशियरः अमित कुकरेजा, शालीन जोशी, एमबी बाली, सुमित शर्मा, अमन महेंद्रू

सदस्यों की सुविधा के लिए विकास कार्य जारी है। नए रेस्तरां का निर्माण कार्य लगभग खत्म हो चुका है। दो सप्ताह के भीतर नया रेस्तरां सदस्यों को सौंप देंगे। पार्किंग प्रोजेक्ट पर काम जल्द शुरू होगा।

- तरुण सिक्का, सचिव

पार्किंग निर्माण को लेकर अगले सप्ताह बैठक होगी। क्लब प्रशासन ये प्रोजेक्ट जल्द शुरू कर अपने ही कार्यकाल में पूरा करना चाहता है ताकि सदस्यों को गाड़ियां खड़ी करने में दिक्कत न आए।

- सुमित शर्मा, सब कमेटी सदस्य


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.