संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। तेज रफ्तार ने जीरा के गांव बहक खास दो परिवारों के चिराग बुझा दिए। बुधवार की देर रात श्री हरिमंदर साहिब से माथा टेक कार से गांव लौट रहे दो कार सवार युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसा गांव मेहर सिंह वाला के पास हुआ, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। दोनों युवक रिश्तेदार थे और उन दोनों आयु भी 22 वर्ष थी। मरने वाले युवकों की पहचान पहचान रणदीप सिंह और अंग्रेज सिंह के रूप में हुई है।  दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़ चालक मौके से फरार हो गया।पुलिस ने उसके खिलाफ पर्चा दर्ज कर कार्रवाई जारी रखी हुई है।

यह भी पढ़ें - Punjab Election 2022: बड़ी बहन ने लगाए नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप, कहा- प्रापर्टी पर कब्जा कर मां को किया बेघर

जांच अधिकारी एएसआइ शमशेर सिंह ने कहा कि पुलिस के पास रणदीप सिंह के पिता संपूर्ण सिंह ने बयान दर्ज करवाए हैं। उनका कहना था कि रणदीप और उसका रिश्तेदार अंग्रेज सिह पुत्र मक्खन सिंह निवासी बहक कार में सवार होकर बुधवार की सुबह श्री हरिमंदर साहिब अमृतसर माथा टेकने गए थे। देर रात करीब सवा 12 बजे के करीब जैसे ही वे घर लौट रहे थे तो गांव मेहर सिंह वाला के पास तेर रफ्तार ट्रक चालक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही रणदीप और अंग्रेज की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवकों के शव देखने के बाद ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया।

एएसआई ने बताया कि ट्रक चालक खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है। युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उन्हें वारिसों के हवाले किया जा चुका है। पुलिस जल्द ही हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लेगी। 

यह भी पढ़ें - Punjab Election 2022: जानिए कौन हैं नवजोत सिद्धू के 'भतीजे' समित सिंह मान, जिन्हें अमरगढ़ से मिली कांग्रेस की टिकट

Edited By: Pankaj Dwivedi