Move to Jagran APP

गुजरात से आई कपड़ा व्यापारी की पत्नी से दिन-दिहाड़े लूट, बाइक सवार पर्स छीनकर फरार Jalandhar News

नेहरू गार्डन रोड पर एक अखबार के दफ्तर से कुछ दूरी पर तेज रफ्तार बाइक पर आए दो लुटेरों ने महिला का पर्स छीना और मदन फ्लोर मिल चौक की तरफ फरार हो गए।

By Edited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 09:02 AM (IST)
गुजरात से आई कपड़ा व्यापारी की पत्नी से दिन-दिहाड़े लूट, बाइक सवार पर्स छीनकर फरार Jalandhar News
गुजरात से आई कपड़ा व्यापारी की पत्नी से दिन-दिहाड़े लूट, बाइक सवार पर्स छीनकर फरार Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। थाना तीन के क्षेत्र नेहरू गार्डन रोड पर दिन-दिहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने गुजरात के कपड़ा व्यापारी की पत्नी से 25 हजार की नकदी से भरा पर्स लूट लिया। घटना मंगलवार शाम 6.50 के करीब की है। पीड़ित महिला अपने दो बच्चों के साथ शास्त्री मार्केट स्थित रेस्टोरेंट से डिनर कर रिक्शा में सवार होकर मदन फ्लोर मिल चौक के पास स्थित होटल लौट रही थी। जैसे ही वह नेहरू गार्डन रोड पर एक अखबार के दफ्तर से कुछ दूरी पर पहुंची तो पीछे से तेज रफ्तार बाइक पर आए दो लुटेरों ने उनका पर्स छीन लिया और मदन फ्लोर मिल चौक की तरफ फरार हो गए।

loksabha election banner

महिला के मुताबिक पर्स में 25 हजार की नकदी, एक वीवो ब्रांड का स्मार्ट फोन, डैबिट कार्ड व क्रेडिट कार्ड सहित कई जरूरी कागजात थे। थाना तीन के एएसआइ अमरीक सिंह ने बताया कि गुजरात के अहमदाबाद निवासी प्रवीण अरोड़ा पत्नी अरुण अरोड़ा कुछ दिन पहले अपने दो बच्चों व कपड़ा व्यापारी पति के साथ अमृतसर स्थित दरबार साहिब घूमने के लिए आई थीं। दरबार साहिब में माथा टेकने बाद मंगलवार को वह परिवार सहित अमृतसर से जालंधर पहुंची थी। बुधवार को उनकी जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन से अहमदाबाद के लिए वापसी की ट्रेन थी। इस दौरान वह मदन फ्लोर मिल चौक के पास स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे।

एएसआइ ने बताया कि पुलिस ने उक्त महिला की बयान दर्ज करते हुए अज्ञात दो लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला परिवार सहित जिस समय रेस्टोरेंट से डिनर कर निकली थीं उसी समय लुटेरों ने उन्हें अपना टारगेट बना लिया और फिर पीछा कर लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। एएसआइ ने कहा कि घटना स्थल और जिस रेस्टोरेंट में महिला ने डिनर किया था, उसके बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल पुलिस आरोपितों की पहचान कर उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

तीन माह में स्नैचिंग की 34 वारदातें, अधिकतर नहीं सुलझा पाई पुलिस

शहरी पुलिस के क्षेत्र में पिछले तीन माह में विभिन्न थाना क्षेत्र में लुटेरों ने 34 से अधिक स्नै¨चग की वारदातों को अंजाम दिया है। इनमें से अधिकतर मामलों को पुलिस सुलझा नहीं पाई है।

आठ अक्टूबर- शाम को वडाला चौक के पास बेटी के साथ जा रही बुजुर्ग महिला के गले से बाइक सवार लुटेरों सोने की चैन लूट ली।

16 सितंबर - न्यू डिफेंस कॉलोनी में घर के बाहर शाम को सैर कर रही रेलवे कर्मी की बुजुर्ग मां की कानों की बालियां एक्टिवा सवार युवक लूट कर ले गए, जिस में बुजुर्ग महिला दोनों कान में काफी गहरे जख्म हो गए।

16 सितंबर- रामामंडी के ढिलवां में घर में अकेली बुजुर्ग महिला को निशाना बनाया गया। हालांकि यह वारदात पीड़ित महिला के पड़ोसी ने अंजाम दी थी, जिस कारण पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

20 सितंबर - एक ही दिन में तीन वारदातें घटित हुई। पठानकोट चौक के पास हाईवे पर बाइक सवार दो लुटेरे अस्पताल से काम कर घर लौट रही 19 वर्षीय युवती का मोबाइल छीनकर फरार हो गए। इसी रोज दोपहर 12 बजे के करीब डीसी दफ्तर से लौट रही रिक्शा सवार महिला से लाडोवाली फाटक के पास बाइक सवार तीन लुटेरे पर्स छीन कर भाग निकले। जबकि तीसरी वारदात कैंट के गांव बड़िंग में घर के बाहर बैठी महिला से हुई। लुटेरों उक्त बुजुर्ग महिला से रास्ता पूछने के बहाने सोने की बाली लूटकर फरार हो गए। इनके अलावा भी कई लूट की घटनाओं को लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया। इन सबके बावजूद पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.