Move to Jagran APP

बिस्किट की आड़ में शराब की सप्लाई करते ऑटो चालक समेत करते दो धरे, सरगना फरार

थाना पांच की पुलिस ने बिस्किट सप्लाई की आड़ में शराब सप्लाई करने वाले ऑटो चालक को साथी सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Jun 2020 01:36 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 01:36 AM (IST)
बिस्किट की आड़ में शराब की सप्लाई करते ऑटो चालक समेत करते दो धरे, सरगना फरार
बिस्किट की आड़ में शराब की सप्लाई करते ऑटो चालक समेत करते दो धरे, सरगना फरार

संवाद सहयोगी, जालंधर : थाना पांच की पुलिस ने बिस्कुट सप्लाई की आड़ में शराब सप्लाई करने वाले ऑटो चालक को साथी सहित गिरफ्तार किया है। ऑटो चालक की पहचान मिट्ठू बस्ती निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ मनी और साथी की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ मोंटी के रूप में हुई है। दोनों से 66 बोतल शराब बरामद हुई है।

loksabha election banner

थाना पांच के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि चिल्ड्रन पार्क के पास नाकाबंदी के दौरान एक ऑटो रोका गया, जिसमें बिस्कुट के पैकेट पड़े थे। इसके नीचे पांच पेटी अवैध शराब पड़ी थी। जांच में सामने आया कि ऑटो में जो बिस्कुट पड़े थे, उनका मेन डीलर बस्ती शेख निवासी बस्ती शेख निवासी दीपक मेहता है। शराब भी उसी की है। दीपक मेहता को भी नामजद कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपितों से पूछताछ भी जारी है।

-----------

इधर, पुलिस ने नाके पर गिरा पर्स बैटरी व्यापारी को लौटाया

संवाद सहयोगी, जालंधर : शहरी पुलिस ने नाके पर गिरा पर्स उसके मालिक को सौंप कर ईमानदारी की मिसाल कायम की है। बस्ती शेख अड्डा पर लगे नाके से गुजर रहे ग्रोवर कॉलोनी निवासी बैटरी व्यापारी संजीव कुमार का पर्स गिर गया। वहां पर मौजूद स्पेशल ब्रांच के एसआइ सुखदेव सिंह और सुरिदर सिंह को पर्स मिला। इसमें पांच हजार रुपये नकद सहित जरूरी दस्तावेज थे। दोनों ने पर्स में मिले ड्राइविग लाइसेंस से घर का पता देखा और खुद ही संजीव कुमार के घर पर पहुंच गए और पर्स उनको सौंप दिया। संजीव कुमार ने दोनों पुलिस कर्मियों का आभार प्रकट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.