Move to Jagran APP

ईनो खरीदने के बहाने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डाल लूटने की कोशिश, दो गिरफ्तार

21 फरवरी रात साढ़े 9 बजे दुकान पर एक युवक आया। उसका साथी बाइक पर बाहर खड़ा रहा। उसने ईनो मांगी। इसी दौरान उसने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी और दातर से हमला कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Published: Sun, 24 Feb 2019 10:16 AM (IST)Updated: Sun, 24 Feb 2019 10:16 AM (IST)
ईनो खरीदने के बहाने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डाल लूटने की कोशिश, दो गिरफ्तार
ईनो खरीदने के बहाने दुकानदार की आंखों में मिर्ची डाल लूटने की कोशिश, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : देहाती पुलिस ने शाहकोट में रात को करियाना दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर लूटने की कोशिश करने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को डीएसपी लखवीर सिंह, थाना शाहकोट के एसएचओ भूपिंदर सिंह और मलसीयां चौकी इंचार्ज एएसआइ संजीवन सिंह ने प्रेस कान्फ्रेंस में जानकारी दी।

loksabha election banner


उन्होंने बताया कि थाना शाहकोट में 22 फरवरी को देशबंधु मित्तल निवासी पत्ती खुरमपुर ने केस दर्ज कराया था कि 21 फरवरी रात साढ़े 9 बजे दुकान पर एक युवक आया। उसका साथी मोटरसाइकिल पर बाहर खड़ा रहा। उसने ईनो मांगी। इसी दौरान उसने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी और दातर से हमला कर गल्ले से पैसे निकालने की कोशिश की, लेकिन गल्ले को ताला लगा होने की वजह से पैसों का बचाव हो गया। उसने शोर मचाया तो वे वहां से फरार हो गए।

मलसीयां चौकी इंचार्ज एएसआइ संजीवन सिंह की अगुआई में पुलिस ने लूट की कोशिश करने वाले आरोपितों की पहचान बिक्रमजीत सिंह उर्फ डिंपी (&0) निवासी भुल्लर थाना शाहकोट और चरनकमल सिंह उर्फ कम्मा उर्फ बंब (2&) निवासी भुल्लर के तौर पर कर ली। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। आरोपित बिक्रमजीत के खिलाफ थाना लोहिया में 16 जुलाई 2014 को आम्र्स एक्ट का केस दर्ज है। वहीं, चरनकमल उर्फ बंब के खिलाफ राजस्थान के जयपुर जिले के परागपुर थाने में & मई 2012 को एनडीपीएस एक्ट और कपूरथला जिले के थाना सुल्तानपुर लोधी में 22 जनवरी 2018 को एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.