संवाद सहयोगी, जालंधर : स्पेशल टास्क फोर्स पंजाब की टीम ने हेरोइन की तस्करी करने आए दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान होशियारपुर के गांव जस्सेवाल के गुरप्रताप सिंह गोपी और गांव पदराणा के बलजीत राणा उर्फ बब्बी के रूप में हुई। दोनों के पास से 305 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

एसटीएफ के एआईजी सुरिदर कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गांव कोट फतूही होशियारपुर में नाकाबंदी की गई थी। इस दौरान वहां से निकल रही एक आई-20 गाड़ी को शक के आधार पर रोका। गाड़ी में सवार युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से हेरोइन बरामद हुई। एआईजी सुरिदरपाल ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों के खिलाफ एसटीएफ थाना मोहाली में मामला दर्ज किया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी कि वो हेरोइन की सप्लाई कहां से लाते थे और किस किस को देते थे। ----

गिरफ्तार तस्करों का बड़ा नेटवर्क

एसटीएफ ने जिन दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, उनका बड़ा नेटवर्क है। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों तस्कर पहले भी नशा सप्लाई करते रहे हैं और उनके संबंध पंजाब के कई बड़े नशा तस्करों के साथ हैं। अब पुलिस दोनों को रिमांड पर लेकर पता लगाने का प्रयास कर रही है इस नेटवर्क में और कौन कौन से लोग जुड़े हुए हैं। जल्द ही एसटीएफ इस मामले में और गिरफ्तारियां दिखा कर बड़ी बरामदगी भी कर सकती है।

Edited By: Jagran