जालंधर, जेएनएन। नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस की टीम ने भगवान वाल्मीकि से जुड़ी मेन रोड पर अाज संडे मार्केट नहीं लगने दी। कंपनी बाग चौक से लेकर भगवान वाल्मीकि चौक से होते हुए बस्ती अड्डे और डॉक्टर बी आर अांबेडकर रोड तक जालंधर नगर निगम और पुलिस की टीम गश्त करती रही और किसी को भी फड़ी लगाने की इजाजत नहीं दी।

पुलिस ने रैनक बाजार का दौरा किया 

थाना चार के इंचार्ज ने पुलिस पार्टी के साथ रैनक बाजार का दौरा किया और दुकानदारों के सड़क पर हुए कब्जों को हटवाया। थाना प्रभारी ने बाजार के दोनों तरफ के दुकानदारों को वार्निंग दी कि वह सामान सड़क पर रखकर ट्रैफिक सिस्टम खराब ना करें नहीं तो कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने टिक्की वाला चौक में फड़ी लगाकर बैठे लोगों से भी भी पूछा कि क्या उनके पास परमिशन है। लोगों ने कहा कि वह उनके आसरे ही आ बैठे हैं।

नकोदर रोड पर दोबारा येलो लाइन लगाई

नगर निगम की टीम ने नकोदर रोड पर दोबारा येलो लाइन लगवा दी है। इस लाइन के अंदर लोग गाड़ियां खड़ी कर सकते हैं। पुलिस ने अवैध कब्जाें काे लेकर सख्ती शुरू कर दी है। इसका असर पर दिखने भी लगा है। सड़कें अब चाैड़ी दिख रही है। इससे शहर में जाम लगने के अासार कम है। गाैरतलब है कि पहले भी नगर निगम जालंधर अाैर जिला पुलिस कई बार एेसे अभियान चला चुकी है। पुलिस का कहना है कि भविष्य में भी एेसी कार्रवाई जारी रखी जाएगी। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!