जेएनएन,  जालंधर। केएमवी संस्कृति स्कूल में स्कूल बस के नीचे कुचलने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत के बाद ट्रैफिक पुलिस ने सख्त रुख अपनाया है। ट्रैफिक पुलिस ने सभी स्कूलों के Transport incharges की मीटिंग बुलाई ली है। जिसमें उन्हें अपने स्कूल में पैदल व स्कूली बसों के आने-जाने और अभिभावकों के लिए पार्किंग का प्लान मांगा गया है। एसीपी ट्रैफिक वैभव सहगल ने कहा कि सभी स्कूलों पर सेफ स्कूल वाहन नियमों को सख्ती से लागू कराया जाएगा। जिस भी स्कूल में कोई कमियां नजर आएंगी, उन्हें हर हाल में दूर करवाया जाएगा।

अगर कोई नहीं मानेगा तो ट्रैफिक पुलिस बच्चों की सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए ऐसे स्कूलों के खिलाफ सख्त एक्शन लेगी। यह मीटिंग सोमवार को रखी जा रही है। केएमवी संस्कृति स्कूल में एक ही गेट से स्कूली बसों व पैदल बच्चों के आने-जाने की व्यवस्था है, उस पर भी वहां के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज के साथ मीटिंग में चर्चा करेंगे।

आरव की मौत पर कार्रवाई की मांग

केवीएम संस्कृति स्कूल में स्कूल बस के नीचे आने से तीन वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पेरेंट्स टीचर्स एसोसिएशन के प्रधान कमलदीप सिंह ने मामले की जांच व कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में स्कूल व अफसरों के स्तर पर जिसने भी लापरवाही बरती है, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!