करतारपुर, जेएनएन। करतारपुर पुलिस ने प्रभारी पुष्पबाली की अगुआई में अलग-अलग जगह लगाए गए नाकाें के दौरान 45 ग्राम हेरोइन के साथ एक महिला समेत तीन तस्कराें काे काबू किया हैं।

डीएसपी सुरेंद्र पाल धोगड़ी ने बताया कि सब इंस्पेक्टर पुष्प बाली व टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर सिनेमा मोड़ पर नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक व्यक्ति को शक के आधार पर तलाशी ली तो उसमें से 15 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

अाराेपित की पहचान सतनाम सिंह निवासी गांव बूटा थाना सुभानपुर कपूरथला के रूप में हुई है। आरोपित ने बताया कि उक्त हेरोइन किशन पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव डोगरावाल, थाना सुभानपुर से लेकर आता है। इसके बाद पुलिस टीम ने नौगज्जा मोड़ पर किशन को 10 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया। किशन ने बताया कि वह यह हेरोइन अपनी मां परमजीत कौर से लाया है। इसके बाद भुलत्थ मोड़, करतारपुर पर लगाए नाके दौरान सब इंस्पेक्टर सीमा ने पैदल जा रही पम्मी को दस ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया।

पुष्प बाली ने बताया कि सतनाम सिंह उर्फ सत्ता पर नशे और लड़ाई के दो मामले थाना सुल्तानपुर एवं थाना कोतवाली कपूरथला में दर्ज हैं। वह दो बार जेल भी जा चुके हैं। परमजीत कौर तथा उसके बेटे किशन पर लड़ाई का एक-एक मामला दर्ज है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vipin Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!