Move to Jagran APP

लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग सहित चार लापता, अगवा कर बंधक बनाने का अाराेप

शहर के विभिन्न इलाकों से दो एक नाबालिगा एक युवती व एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगहों और रिश्तेदारों के यहां तलाशने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गईं।

By Vipin KumarEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 12:38 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 12:38 PM (IST)
लुधियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग सहित चार लापता, अगवा कर बंधक बनाने का अाराेप
नाबालिग, एक युवती व एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। (पाइल फाेटाे)

लुधियाना, जेएनएन। शहर के विभिन्न इलाकों से एक नाबालिग, दो युवतियां व एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। हर संभावित जगहों और रिश्तेदारों के यहां तलाशने पर जब उनका कोई सुराग नहीं लगा तो मामले की शिकायत पुलिस को दी गईं। अब पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके छानबीन शुरू की है। 

prime article banner

थाना डेहलों पुलिस ने मलेर कोटला रोड स्थित गांव लेहरां निवासी विजय नाथ की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसकी बेटी चांदनी कुमारी (21) डेहलों निवासी तारा सिंह के घर में सफाई का काम करती है। गत 27 सितंबर को वो घर से काम पर गई, मगर लौट कर नहीं अाई। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। उधर, थाना हैबोवाल पुलिस ने गोपाल नगर निवासी मोनू की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 18 सितंबर को उसकी बेटी प्रियंका (15) घर से दुकान पर खाने का सामान लेने के लिए गई और लौट कर नहीं आई। उसे शक है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा कर बंधक बना रखा है। वहीं,

थाना सराभा नगर पुलिस ने बाड़ेवाल के राजा गार्डन निवासी अवध नरेश की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि 29 सितंबर को वो, उसकी पत्नी व बेटा काम पर चले गए। उस दौरान उसकी बेटी सपना (18) घर में अकेली थी। शाम को आकर देखा तो वो वहां नहीं थी। उसे आशंका है कि किसी ने अपने निजी स्वार्थ के लिए उसे अगवा करके बंधक बना रखा है। चौथे मामले में थाना हैबोवाल पुलिस ने चंद्र नगर की सनसिटी निवासी राम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि उसका भाई नर सिंह (28) जो सन सिटी स्थित एनोवेटिव फैक्ट्री में काम करता है। 21 सितंबर की दोपहर 12 बजे वहां किसी से कुछ बताए बगैर कहीं चला गया और लौट कर नहीं आया। उसे आशंका है कि किसी ने उसे अगवा कर बंधक बना रखा है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.