जालंधर, जेएनएन। थाना गोराया की पुलिस ने दो मामलों में 70 ग्राम हेरोइन समेत तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान फिल्लौर के गांव नगर निवासी कमलजीत सिंह उर्फ लवली (29), लुधियाना के जमालपुर के मोहल्ला बेअंतपुरा निवासी इशान जिंदल उर्फ सुनील (24) और बेअंतपुर निवासी राहुल (25) के रूप में हुई है। आरोपित सुनील के खिलाफ इससे पहले लुधियाना के थाना जमालपुर में मारपीट का केस भी दर्ज हो चुका है और वह उस केस में जमानत पर था।

थाना गोराया के एसएचओ इंस्पेक्टर केवल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने बुधवार रात नौ बजे के करीब डल्लोवाल चौक के पास नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान टीवीएस अपाचे बाइक (पीबी 07 एक्यू 6796) सवार आरोपित लवली को शक के आधार पर रोका गया। लवली की तलाशी लेने पर उसके पास से एक प्लास्टिक का की थैली बरामद हुई जिस में से 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

थाना गोराया की पुलिस चौकी दोसांझ कलां के इंचार्ज एएसआइ लाभ सिंह ने बताया कि वीरवार दोपहर एक बजे के करीब पुलिस पार्टी गांव चचराड़ी के पास मौजूद थी। इस दौरान गोराया की ओर से आई सफेद रंग की स्विफ्ट कार (पीबी 10 एएफ 4181) को रोका गया तो उसमें सुनील और राहुल सवार थे। तलाशी लेने पर सुनील की जेब से एक प्लास्टिक की थैली में 20 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। तीनों आरोपितों के खिलाफ थाना गोराया में केस दर्ज कर किया गया है। 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!