जेएनएन, जालंधर। देहात पुलिस ने नशा तस्करों के बड़े रैकेट का पर्दाफाश करते हुए पांच किलोग्राम हेरोइन की तस्करी करने जा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। लोहियां पुलिस ने सुल्तानपुर लोधी के गांव लटियावाल के रहने वाले वीरयोद्ध सिंह उर्फ रुलदु पुत्र दर्शन सिंह और पूजा उर्फ रूबी पत्नी सुख सिंह के पास से पुलिस ने ढाई किलो हेरोइन बरामद की। जबकि फिल्लौर पुलिस ने नाइजीरिया के रहने वाले विक्टर एडमी डेविड पुत्र नैथियल के पास से ढाई किलो हेरोइन बरामद की।

हेराेइन के साथ पकड़े गए आरोपित।

शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि थाना लोहिया पुलिस को शाम 7:30 बजे सूचना मिली कि आरोपित वीरयौध सिंह उर्फ गुल्लू और आरोपित पूजा उर्फ रूबी भारी मात्रा में हेरोइन लेकर गांव के कच्चे रास्ते से आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने बस अड्डा गांव चोचोवाल के नजदीक नाकेबंदी करके चेकिंग शुरू कर दी। शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे के अासपास गांव लाटियावाल की ओर से एक व्यक्ति और महिला पैदल आ रहे थे, जो पुलिस को देखकर बस स्टैंड पर बने कमरे में जाने लगे। इस पर पुलिस ने शक के आधार पर दोनों को काबू कर लिया। इन दोनों के सामान की जब तलाशी ली गई तो ढाई किलो हेरोइन बरामद हुई।

इसी तरह शुक्रवार रात को सतलुज ब्रिज, फिल्लौर परबलगे हाईटेक नाके पर पुलिस ने चेकिंग करने के दौरान रात करीब 11:45 बजे के करीब लुधियाना की ओर से आई बस को रोका गया। बस के रुकते ही उसमें से एक अफ्रीकी नागरिक उतरकर पास के मंदिर की तरफ जाने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को काबू कर उसके बैग की तलाशी ली तो ढाई किलो हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी विक्टर एडमी डेविड के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Sat Paul

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!