जेएनएन, जालंधर। थाना फिल्लौर पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में जेल से जमानत पर चल रहे आरोपित व उसकी दो पत्नियों को शराब तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपित के घर से 40 पेटी अवैध शराब और 100 नशीले टीके बरामद किए गए। आरोपितों की पहचान फिल्लौर के गांव छोकरा निवासी रमन कुमार (26), उसकी दो पत्नियां सर्बजीत कौर (32) और परमजीत कौर (30) के रूप में हुई है। फिल्लौर के डीएसपी दविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस चौकी अपरा के इंचार्ज एसआइ सुखदेव सिंह को सूचना मिली थी कि रमन कुमार अपनी दो पत्नियों के साथ शराब की तस्करी करता है। इस पर एसआइ सुखदेव सिंह ने साथियों को साथ लेकर रमन के घर रेड की। आरोपित के घर की तलाशी लेने पर बाथरूम के पास बने बंकर से 40 पेटी अवैध शराब, 100 नशीले इंजेक्शन और शराब के 80 खाली बॉक्स मिले।

थाना फिल्लौर में आरोपित रमन और उसकी दो पत्नियों के खिलाफ केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। जमानत पर जेल से आया था रमन डीएसपी दविंदर ने बताया कि आरोपित रमन के खिलाफ पांच माह पहले भी थाना फिल्लौर में शराब तस्करी का मामला दर्ज हो चुका था। वह कुछ समय पहले ही जेल से जमानत पर बाहर था। जेल से बाहर आते ही उसने दोबारा शराब तस्करी शुरू कर दी।

दोनों पत्नियां देती थी पूरा साथ

पुलिस ने बताया कि उसकी दोनों पत्नियां इस तस्करी में उसका पूरा साथ देती थी। आरोपित रमन की गैर मौजूदगी मे तस्करी का कम वही दोनों देखतीं थीं। आरोपितों को शनिवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप