संवाद सहयोगी, बटाला (गुरदासपुर)। बटाला पुलिस की सुरक्षा को धता बताते हुए बाइक सवार दो अज्ञात चोरों ने पुलिस मुलाजिम के घर से ही लाखो की नकदी उड़ा ली। दोनों चोरों ने दिनदिहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी देते हुए घर के मालिक एएसआइ सरबजीत सिंह ने बताया कि वह थाना सिविल लाइन में तैनात हैं। शनिवार सुबह वह घर में ताला लगाकर अपने परिजनों के साथ श्री दरबार साहिब में माथा टेकने गए थे। जब शाम को वे वापस आए तो उनके घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था, जब अंदर जाकर देखा तो अलमारी भी खुली थी। पता चला कि अलमारी में 3 लाख 6 हजार रुपये चोरी हो गए हैं। आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्ति सामने आए।

बटाला में एएसआइ के घर पर चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज में बाइक सवार दो चोर घर से कैश चोरी करके भागते दिखे हैं।

घटना की सूचना मिलते ही चौकी सिंबल इंचार्ज एएसआइ राज कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थिति का जायजा लिया व दोनों अज्ञात चोरों की सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया। डीएसपी सिटी ललित कुमार ने बताया कि घर के सभी परिजन बाहर गए थे। अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाकर नकदी चोरी कर ली। पहले भी कई चोरी के वारदात करने वाले आरोपितों को गिरफ्तार कर पर्दाफाश किया है। इस चोरी संबंधी सीसीटीवी फुटेज उनके पास आ गई है। जल्द अज्ञात चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By: Pankaj Dwivedi