जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में टैगोर एवेन्यू इलाके में बीते वीरवार रात चोरों ने एक एनआरआई के ताला लगे घर को निशाना बनाते हुए घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी लोगों को तब हुई जब उन्होंने घर का ताला टूटा हुआ देखा। घटना की सूचना घर के मालिक के रिश्तेदारों को दी गई जिसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंचकर देखा तो घर का ताला टूटा हुआ था और घर के अंदर रखा हुआ सामान बिखरा हुआ था। मामले की सूचना के बाद मौके पर पहुंची थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इसके साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपितों की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है कि चोरों ने घर में रखा कौन-कौन सा सामान चोरी किया है। मामले की जानकारी देते हुए मकान मालिक के भाई दर्शन लाल ने बताया कि उनके भाई का परिवार ब्रिटेन में रहता है जिनसे मिलने के लिए उनके भाई और उनकी भाभी कुछ दिन पहले ही ब्रिटेन गए थे।

इस दौरान चोरों ने घर पर धावा बोलते हुए घर में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए थाना डिवीजन पांच के प्रभारी गुरविंदर जीत सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले में शामिल युवकों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Edited By: Vinay Kumar