जालंधर, जेएनएन। गांव बल्ला में सरमस्तपुरा गुरुद्वारा साहिब के पास बन कर रही एक इमारत की शेड बनाने के लिए रखा लाखों का सामान चोर ट्रक में भर कर ले गए थे। पुलिस जांच में सामने आया कि सरिया, सीमेंट, बजरी, रेत सहित अन्य सामान तीन से चार लोगों ने चुराया है। पुलिस को शक है कि सामान गांव के ही किसी संदिग्ध ने चुराया है। इसी आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को कई संदिग्धों को राउंडअप किया और उनके दिन भर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें - तूने मुझे बुलाया शेरावालिये... गाने वाले भजन सम्राट नरेंद्र चंचल जालंधर को मानते थे कर्मभूमि

वहीं, पुलिस गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है ताकि संदिग्धों के बारे में कुछ पता लगाया जा सके। पुलिस मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खांगलेगी क्योंकि यदि सामान ट्रक में भर कर ले जाया गया है तो वहां पर भी लगे सीसीटीवी कैमरा में आरोपित कैद हो सकते हैं। थाना करतारपुर की पुलिस ने चोरी हुए लाखों के सामान की जांच के लिए एक विशेष टीम भी गठित की है। यह टीम इस मामले की तह तक जाएगी।

यह था मामला

गत दिनों गांव बल्लां में सरमस्तपुरा गुरुद्वारा साहिब के निकट एक निर्माणाधीन शेड बनाने के लिए वहां पर पड़ा लाखों का सामान चोर चोरी कर ले गए थे। पुलिस को दिए बयान में जालंधर के अर्बन एस्टेट फेस-2 निवासी प्रभदियाल सिंह ने बताया था कि वे करीब एक महीने से गांव बल्लां में गुरुद्वारा साहिब के निकट अपनी जगह पर शेड का निर्माण कर रहे हैं।

इसका ठेका उन्होंने ठेकेदार कुलविंदर सिंह को दिया था। शेड निर्माण के लिए उन्होंने मौके पर लोहे के एंगल, ग्रिल, सरिया, पाइप, चैनल सहित अन्य सामान रखा था। इस सारे सामान की देखभाल के लिए अरविंद नाम के व्यक्ति को रखा हुआ था। उन्होंने बताया कि उनको ठेकेदार कुलविंदर सिंह ने फोन कर जानकारी दी कि उनकी इमारत पर जो शेड डालनी थी, उसका सारा सामान चोरी हो गया है। इसके बाद उन्होंने थाना करतारपुर की पुलिस को सूचना दी।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021