जालंधर, जेएनएन। न्यू माडल हाउस में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी के घर के चोरों ने दिनदहाड़े ताले तोड़ कर लाखों की नकदी और गहने चुरा लिए। वहीं गांव बल्लां में धार्मिक स्थल के पास बन रही एक इमारत पर पड़ रही शेड का सामान चुरा कर ले गए, जिसकी कीमत लाखों रुपये बताई जा रही है। संबंधित थानों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

न्यू माडल हाउस में रहने वाले स्क्रैप व्यापारी धर्मेद्र ने थाना भार्गव कैंप की पुलिस की दी शिकायत में बताया कि वीरवार को लेबर कम आई थी तो उसने धार्मिक स्थल पर जाने का फैसला किया। घर पर उसका बेटा कुलदीप था, जो दोपहर के समय किसी काम से बाहर चला गया। वह करीब एक बजे वापस आया तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए हैं और चोर अंदर से करीब साढ़े छह लाख रुपये की नकदी और करीब तीन लाख रुपये के गहने चुरा कर ले गए हैं। थाना प्रभारी भगवंत सिंह भुल्लर ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जांच की जा रही है।

उधर, गांव बल्लां में सरमस्तपुरा गुरुद्वारा साहिब के निकट शेड बनाने के लिए रखा लाखों का सामान चोर चोरी कर ले गए। सूचना मिलते ही थाना करतारपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को जालंधर के अर्बन एस्टेट फेज-2 निवासी प्रभदियाल सिंह ने बताया कि वो करीब एक महीने से गांव बल्लां में अपनी जगह पर शेड का निर्माण करवा रहे हैं। इसका ठेका उन्होंने ठेकेदार कुल¨वदर सिंह को दिया था। शेड निर्माण के लिए उन्होंने वहां पर लोहे के एंगल, ग्रिल, सरिया, पाइप, चैनल सहित अन्य सामान रखा था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021