संवाद सहयोगी, जालंधर। बस्ती दानिश्मंदा में स्थित शटरिंग के दुकान के ताले तोड़ चोरों ने हजारों की नकदी और अंदर पड़ा डीवीआर चुरा लिया। चोर इसके अलावा कोई और सामान नहीं लेकर गए हैं। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर पांच की पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा चेक कर रही है ताकि चोरी के आरोपित का कोई सुराग लग सके।

पुलिस को दी शिकायत में बस्ती दानिशमंदा निवासी संदीप कुमार ने बताया कि वह गत रात दुकान बंद करके घर गए थे। सुबह जब दुकान पर आए तो देखा कि ताले टूटे हुए हैं और अंदर सारा सामान बिखरा हुआ है। चोर अंदर गले में पड़ी हजारों की नकदी और वहां पर पड़ा डीवीआर उठाकर ले गए। उन्होंने बताया कि दुकान में पड़ा बाकी सामान चोरों ने नहीं छेड़ा है। पुलिस में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  43 ग्राम हेरोइन और 585 नशीली गोलियों सहित पांच गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नशे की तस्करी के मामले में जिला पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 43 ग्राम हेरोइन, 35 ग्राम प्रतिबंधित पाउडर और 585 प्रतिबंधित गोलियों के साथ एक महिला सहित पांच लोगों को काबू किया है। जिसमें दो मामले थाना माडल टाउन में दर्ज हुए है।

पहले मामले में थाना माडल टाउन के एएसआइ बलवीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ भगत नगर के पास एक युवक को 25 ग्राम हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित की पहचान कमलजीत सिंह उर्फ कमली निवासी मोहल्ला तुलसी नगर के रुप में हुई है। दूसरे मामले में एसआइ कुलदीप सिंह ने वीरू निवासी माडल टाउन को 35 ग्राम प्रतिबंधित पदार्थ सहित काबू किया है। वहीं थाना माहिलपुर की पुलिस ने बिंदर निवासी बीडीओ कालोनी, थाना माहिलपुर को 305 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया। इसी प्रकार थाना मेहटियाना पुलिस ने हरखोवाल के रहने वाले जगदीप सिंह को 280 प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू किया। थाना बुल्लोवाल पुलिस ने नूर आलम निवासी मोहल्ला नील कंठ को 18 ग्राम हेरोइन सहित काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Pankaj Dwivedi