जालंधर, जेएनएन। शहर के मंडी फेंटनगंज रोड पर स्थित धीरा इलेक्ट्रॉनिक शोरूम पर चोरों ने देर रात धावा बोला। चोर दुकान में पड़ी हजारों की नगदी और चांदी के सिक्के ले गए। सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर तीन की पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस को दी शिकायत में शोरूम मालिक सुधीर कुमार शारदा ने बताया कि वह मंगलवार सुबह दुकान खोलने आए। शटर खोलकर अंदर गए तो देखा कि सारा सामान बिखरा पड़ा है। चोर गल्ले में पड़ी करीब बीस हजार की नगदी और दो चांदी के सिक्के ले गए।

चोरी की घटना के बारे में जानकारी देते दुकान मालिक सुधीर कुमार शारदा।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए हैं। फुटेज में देखा जा सकता है कि देर रात करीब ढाई बजे चोर दुकान की चौथी मंजिल के रास्ते घुसे। सुधीर कुमार ने बताया कि बीती रात चौथी मंजिल पर बने कमरे का दरवाजा कहीं खुला रह गया। उसी जगह से चोर आए और नगदी व चांदी के सिक्के ले गए। वहीं इलेक्ट्रॉनिक का काफी सामान गायब था, जिसकी अभी जांच की जा रही है।

-------------------------

दुकान से पांच हजार रुपये ले गए लुटेरे

फगवाड़ा के भुल्लाराई रोड पर स्थित करियाने की दुकान से बाइक सवार लुटेरों ने पांच हजार रुपये लूट लिए। प्यारे लाल पुत्र दलीप चंद ने बताया उसका भुल्लाराई रोड पर करियाना की दुकान चलाते है। सोमवार को बाइक पर सवार दो युवक दुकान पर आया। एक युवक बाइक पर बैठा रहा और दूसरा उनकी दुकान में घुस गया तथा गल्ले से पांच हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए।

 

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Vikas Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!