जालंधर, जेएनएन। फगवाड़ा रोड पर स्थित पंजाबी गायक गैरी संधू के रेडीमेड कपड़ों के शोरूम फ्रेश कलेक्शन से चोर तीन हजार के करीब रेडीमेड कपड़ों के पीस सहित 20 हजार की नकदी चुरा ले गए। शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि के बीच हुई चोरी की यह घटना शोरूम के सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। हालांकि फुटेज इतनी साफ नहीं है कि चोरों को पहचाना जा सके, लेकिन उसे देख कर पता चलता है कि वारदात को अंजाम देने के लिए तीन व्यक्ति आए थे, जो शोरूम के शटर को किसी जैक नुमा चीज के माध्यम से ऊपर उठा उसमें दाखिल हुए और एक घंटे के भीतर शोरूम को खाली कर मौके से फरार हो गए।

थाना कैंट के एएसआइ राम लुभाया ने बताया कि पंजाबी गायक गैरी संधू और अंकुर अग्रवाल पार्टनरशिप में फ्रेश कलेक्शन के नाम से राज्य के विभिन्न शहरों में रेडीमेड कपड़ों के चेन स्टोर चलाते हैं। जालंधर में यह स्टोर मैकडी के पास सर्विस लेन पर स्थित है। स्टोर के मैनेजर सुरिंदर कुमार ने बताया कि रविवार सुबह रोज की तरह जब वह उक्त स्टोर पहुंचे तो उसके शटर के कुंडों पर ताले तो लगे थे, लेकिन शटर नीचे से उखड़ा पड़ा था। वह तुरंत शटर उठा दाखिल हुए तो देखा कि स्टोर में रखे सारे रेडीमेड कपड़ों की पीस गायब थे। स्टोर के गल्ला भी खुला पड़ा था, जिसमें रखी 20 हजार की नकदी गायब थी। मैनेजर के मुताबिक चोरी हुए रेडीमेड कपड़ों के पीस की गिनती तीन हजार के करीब है, जिनकी कीमत लाखों रुपये के करीब है। इस मामले में थाना कैंट में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है। इस के साथ ही चोरों का पता लगाने के लिए हाइवे पर स्थित अन्य शोरूम व रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।

शोरूम से महज दस फीट की दूरी पर खड़ी होती है पीसीआर की जूलो

शहरी पुलिस के क्षेत्र में आते उक्त स्टोर से महज दस फीट की दूरी पर रूटीन में पीसीआर की गाड़ी जूलो पर पुलिस मुलाजिम ड्यूटी पर तैनात रहते हैं। हैरानी की बात है कि चोरों ने बिना किसी खौफ के स्टोर को निशाना बनाया। हालांकि घटना वाले दिन पुलिस की गाड़ी वहां खड़ी नहीं थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!