संवाद सूत्र, भोगपुर : सीबीएसई की तरफ से घोषित 12वीं के नतीजे में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल डल्ला के विद्यार्थियों का शानदार प्रदर्शन रहा। स्कूल मुखी बिक्रम सिंह सैनी ने मेधावी विद्यार्थियों को बधाई दी।

कामर्स में दलजीत कौर ने 94.8 फीसद अंक लेकर पहला, जशनप्रीत कौर ने 92.8 प्रतिशत अंकों से दूसरा व सुखमीत सिंह सैनी ने 92.2 प्रतिशत अंकों से स्कूल में तीसरा स्थान पाया। जशनप्रीत कौर ने 92 फीसद अंकों से चौथा व कर्णवीर सिंह ने 90.2 फीसद अंकों से पांचवां स्थान पाया। सैनी ने बताया कि 12वीं का नतीजा 100 फीसद रहा। स्कूल के 20 विद्यार्थियों ने 80 फीसद से अधिक व 48 विद्यार्थियों ने पहले स्थान की पोजीशनें हासिल की।

------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- नशाखोरी के प्रति जागरूकता वेबिनार करवाया

जासं, जालंधर : मेहरचंद पालीटेक्निक कालेज में नशाखोरी के प्रति जागरूकता के लिए वेबिनार आयोजित किया गया। जो राज्य सरकार की तरफ से नशे के खिलाफ छेड़ी मुहिम को सफल बनाने के लिए करवाया गया। इस अवसर पर पंजाब राज तकनीकी शिक्षा और औद्योगिक बोर्ड के चेयरमैन महिदर सिंह केपी ने नशे के खिलाफ पोस्टर रिलीज किया। प्रिसिपल डा. जगरूप सिंह ने बेरोजगारी को नशे का कारण बताया। मुख्य वक्ता संदीप कुमार ने विद्यार्थियों के कुप्रभावों के प्रति जागरूक किया। प्रो. कश्मीर कुमार ने सभी बडी ग्रुपों को नशे से दूर रहने की हिदायत दी। इस मौके पर प्रिस मदान, चेतन सूरी, सुधांशू नागपाल, मुनीष सचदेवा, अखिल भाटिया आदि थे।

पीएसईबी 12वीं में बेहतर नतीजे लाने वाले विद्यार्थियों का सम्मान

न्यू सेंट सोल्जर सीनियर सेकेंडरी स्कूल गुरु रविदास नगर का पीएसईबी-12वीं में नतीजा बेहतर रहा। इसमें साइंस में गरिमा ने 97.8, विकास ने 95.2, हरमन ने 94.8, कामर्स में जसमीत ने 94.4, रितिका, राघव ने 93.8, अभिषेक ने 92.8, आ‌र्ट्स में शायन, मनजोत ने 92.6 फीसद अंक हासिल किये। डायरेक्टर सुषमा हांडा ने मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया।

Edited By: Jagran