Move to Jagran APP

Jalandhar weather update: बारिश के साथ बदला मौसम का मिजाज, सप्ताह भर राहत के संकेत

जालंधर में माैसम ने अचटानक करवट ली है। दोपहर करीब एक बजे आसमान में छाए बादल तथा ठंडी हवाओं के साथ ही बारिश शुरू हो गई।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 01:17 PM (IST)
Jalandhar weather update: बारिश के साथ बदला मौसम का मिजाज, सप्ताह भर राहत के संकेत
Jalandhar weather update: बारिश के साथ बदला मौसम का मिजाज, सप्ताह भर राहत के संकेत

जालंधर, जेेएनएनपिछले 2 दिनों से उमस के बीच पसीने से तरबतर हो रहे लोगों ने शुक्रवार दोपहर को राहत की सांस ली। दोपहर करीब एक बजे आसमान में छाए बादल तथा ठंडी हवाओं के साथ ही बारिश शुरू हो गई। मानसून की इस बौछार से लोगों ने भीषण गर्मी से राहत तो पाई ही साथ ही अधिकतम व न्यूनतम तापमान में भी गिरावट हो गई।

loksabha election banner

शुक्रवार को सुबह उमस तथा सूर्य की किरणों में लोगों को भीषण गर्मी का अहसास करवा दिया था। पसीने से तरबतर लोग घरों से बाहर निकलने से भी कतराते रहे। वही दोपहर होते ही शहर के कई इलाकों में बूंदाबांदी शुरू हो गई जो एक बजे के करीब लगभग हर जगह पर जमकर बरसी। उधर, मौसम विभाग द्वारा आगामी एक सप्ताह तक राहत के संकेत दिए जा रहे हैं। शुक्रवार को अधिकतम तापमान 34 तथा न्यूनतम 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

गौर हो कि सप्ताह की शुरुआत सूर्य की प्रचंड किरणों तथा तेज धूप के साथ हुई थी। उधर, मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक अगले पूरे सप्ताह आसमान में गरज के साथ बादल छाए रहने से मौसम सुहावना बना रहेगा। जिससे निश्चित रूप से तापमान में गिरावट आएगी तथा लोगों को गर्मी से राहत भी मिलेगी।

 हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.