जालंधर, जेेएनएन। एपीजे स्कूल मॉडल टाउन में शनिवार को अध्यापक दिवस ऑनलाइन कार्यक्रम करवाया गया, जिसमें बच्चों और शिक्षकों ने उत्साह से हिस्सा लिया। कार्यक्रम की शुरुआत पूर्व राष्ट्रपति डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी को श्रद्धासुमन भेंट करके की गई। इस अवसर पर स्कूल के प्रेसिडेंट सुषमा पॉल बर्लिया ने वेबिनार के जरिये एपीजे परिवार के सभी अध्यापकों को शिक्षक दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि करोना काल के कठिन दौर में अध्यापकों का योगदान अहम और सराहनीय है। शिक्षक आज भी पूरी मेहनत से बच्चों को ऑनलाइन माध्यमों से पढ़ा रहे हैं।

जालंधरः टीचर्स डे पर हुए ऑनलाइन कार्यक्रम में प्रस्तुति देती हुई एपीजे स्कूल की एक छात्रा।

स्कूल की हेड गर्ल सहर बांसल और हेड ब्वॉय समर भाटिया ने अध्यापक दिवस पर सभी टीचर्स का आभार व्यक्त किया। बच्चों ने कहा कि उनके टीचर्स इस कठिन दौर में भी उनका भविष्य संवारने के प्रयास में जुटे हुए हैं। इस दौरान बच्चों ने भाषण, गीत, संगीत, कविताओं और डांस के माध्यम से अपने अध्यापकों के प्रति अपना प्रेम दर्शाया। कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने अध्यापकों के लिए वर्चुअल गेम का भी आयोजन किया। इसका सभी टीचर्स ने खूब आनंद उठाया।

प्रिंसिपल सीनिया साजिथ और मुख्य अध्यापिका नम्रता शर्मा ने बच्चों के प्रयास की भरपूर सराहना की और सभी अध्यापकों को अध्यापक दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि अगर हम सब साथ मिलकर चलेंगे तो इस कठिन दौर को आसानी से पार कर सकते हैं।

एपीजे रिदम में जू मैप के जरिये मनाया शिक्षक दिवस

एपीजे रिदम किंडरगार्टन में जू मैप के जरिए शिक्षक दिवस मनाया गया। मॉडल टाउन ब्रांच की प्रिंसिपल सीनिया और इंचार्ज मधु ने इस दिवस की महत्ता बच्चों को बताई। बच्चों ने ऑनलाइन होकर अपने शिक्षकों को अपने विचारों के जरिए नमन किया

 

 

 

 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Edited By: Pankaj Dwivedi

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!