जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में बीएड टेट पास बेरोजगार अध्यापक यूनियन पंजाब के सदस्यों की तरफ से बस स्टैंड पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन शुरू कर दिया गया है। उनकी मांग है कि शिक्षा मंत्री जल्द से जल्द उनके भर्तियां लागू करने का इश्तिहार जारी करें क्योंकि इससे पहले भी वे नए शिक्षा मंत्री परगट सिंह के साथ तीन से चार बार मीटिंग कर चुके हैं। मगर उनकी तरफ से कोई भी आश्वासन देने के बावजूद उसे लागू नहीं किया गया। यही कारण है कि वह मजबूरन बस स्टैंड पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हुए हैं। इसके अलावा बाद दोपहर तक बाकी जिलों के शिक्षक भी प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंच जाएंगे।

इस दौरान उनके दो साथी भी पानी की टंकी पर बैठे हुए हैं और वे तब तक टंकी से नहीं उतरेंगे जब तक उनकी भर्ती संबंधी कोई भी इश्तिहार जारी नहीं किया जाता। यही नहीं अगर प्रशासन की तरफ से किसी प्रकार की भी धक्केशाही या उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की तो इसका परिणाम भी भुगतने के लिए तैयार रहेंगे और इस दौरान होने वाले जानी और माली नुकसान की जिम्मेदारी भी खुद प्रशासन की ही होगी।

पंजाब भर से जालंधर बस स्टैंड पहुंचने शुरू हुए बीएड टेट पास बेरोजगार अध्यापक यूनियन पंजाब के सदस्य।

यह भी पढ़ें-  Festival Special Trains: मां वैष्णो देवी जाने वालों के लिए खुशखबरी, रेलवे आज से शुरू करेगा फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें, यहां चेक करें रूट

बता दें कि इससे पहले भी  बेरोजगार पीटीआइ अध्यापक अपनी मांगों को लेकर बीते 14 अक्टूबर को मोहाली के सोहाना में पानी की टंकी पर चढ़ गए थे। वहीं एक शिक्षक की तबीयत भी बिगड़ गई थी, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। शिक्षकों ने सरकार को चेतावनी दी है कि जब तक मेरिट लिस्ट जारी नहीं की जाती, वह पानी की टंकी से नीचे नहीं आएंगे। अपनी मांगों को लेकर बेरोजगार पीटीआइ 646 अध्यापक यूनियन की अगुआई में चार अध्यापक पानी टंकी पर चढ़े हैं।

Edited By: Vinay Kumar